हरिद्वार में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश के पैर पर लगी गोली

Haridwar Police

Uttarakhand News: Haridwar Police: हरिद्वार में आज सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर पर गोली लग गई। जिसके बाद इस घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती किया गया। बताया जा रहा है कि इस बदमाश के ऊपर पुलिस ने पचास हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ था। इसकी दूसरा साथी अभी फरार बताया जा रहा है।

Haridwar Police: बदमाश ने पहले पुलिस पर झोंका फायर

Haridwar Police

हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि सुबह बहादराबाद थाना पुलिस (Haridwar Police) अपने रूटीन चेकिंग कर रही थी। इस चेकिंग के दौरान पथरी रौह पुल के पास दो संदिग्ध दिखाई दिए। पुलिस को देखकर दोनों संदिग्ध अपनी बाइक छोड़ खेतों की ओर भागने लगे। पुलिस ने जब इनका पीछा किया तो इन्होंने पुलिस पर फायर झोंक कदी। फायर की सूचना पर आसपास की थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

जिसके बाद पुलिस ने इन दोनों बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी। जिसमें पुलिस और बदमाशों के बीच चालीस से पैंतालीस मिनट तक मुठभेड़ चली। जिसमें एक बदमाश के पैर पर दो गोली लग गई। साथ ही दूसरा बदमाश वहां से फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसके पैर से गोलियां बाहर निकाल दी हैं।

Haridwar Police: पचास हजार का इनामी था बदमाश

Haridwar Police

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि 6 महिने पहले हरिद्वार के रानीपुर क्षेत्र में एक लूट की घटना हुई थी, जिसमें वारदात को अंजाम देते हुए बदमाशों ने एक पुलिसकर्मी की आंख फोड़ दी थी। जिसके बाद से ही इन बदमाशों की तलाश की जा रही थी। पकड़ा गया बदमाश भी इस घटना में शामिल था। जिसके बाद पुलिस ने इस के ऊपर पचास हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस अब इस बदमाश से उसके फरार हुए साथी के बारे में पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस (Haridwar Police) ने दूसरे बदमाश की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्र में चेकिंग अभियान चला रही है।

फर्जी डिग्री वाले मास्टर साहब की सेवा हुई समाप्त, मुकदमा भी हुआ दर्ज