शहनाज गिल का साउथ इंडियन लुक देख फैंस हुए खुश, कहा -“गजरे में बवाल लग रही हो”

0
264
shehnaaz gill

Shehnaaz Gill ने फैंस का लूटा दिल, फिल्म फेयर साउथ अवार्ड्स में साड़ी और गजरे में दिखीं बेहद खूबसूरत

अपने फैंस की चहेती Shehnaaz Gill फिर से एक बार चर्चा में हैं। इस बार एक्ट्रेस ने बीते फिल्म फेयर साउथ अवार्ड्स में शिरकत की जहां वो पूरी तरह से साउथ इंडियन लुक में नज़र आयीं जो कमाल का था। अपने फैंस की चहेती शहनाज गिल जहां भी जाती हैं अपनी झलक फैंस के साथ जरूर शेयर करती हैं और उनके फैंस भी अपनी बार्बी डाल की हर खबर बड़े चाव से पढ़ते हैं। इस बार शहनाज ने एक अवार्ड नाइट में अपने लुक की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी। एक्ट्रेस का यह लेटैस्ट लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और फैंस अपनी एक्ट्रेस की खूबसूरती देखकर आहें भर रहे हैं।

Shehnaaz Gill ने कांजीवरम साड़ी में ढाया कहर

shehnaaz gill

बीते दिनों बेंगलुरु में फिल्मफेयर साउथ अवार्ड्स का आयोजन किया गया था जिसमें Shehnaaz Gill ने भी शिरकत की। इस अवार्ड नाइट में शहनाज साउथ इंडियन लुक में नज़र आयीं और इसमें वो बला की खूबसूरत लग रहीं थीं। एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट के लिए सिल्वर और गोल्ड कलर की कांजीवरम साड़ी चुनी और उसके साथ गोल्ड की ज्वेलरी कैरी करते हुए बालों का जूड़ा बनाया और उसे सफ़ेद फूलों के गजरे से सजाया। पंजाबी कुड़ी शहनाज गिल वो भी साउथ इंडियन अवतार में कमाल लग रहीं थीं और लोगों ने कहा “गजरे में बवाल लग रही हो “। 

ये भी पढ़ें शहनाज गिल के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, कहा-दिवाली से पहले मारेंगे

Shehnaaz Gill को फैंस ने दिये शानदार कमेंट्स, सुन कर एक्ट्रेस हुईं मंत्रमुग्ध

shehnaaz gill

Shehnaaz Gill के इस लुक पर कमेन्ट करते हुए एक यूजर ने कहा, “कोई ट्रेडिशनल लुक में भी इतना हॉट लग सकता है क्या ?“दूसरे यूजर ने कहा ,”मैं साउथ इंडिया से हूँ और मुझे शहनाज को साउथ लुक में देखना था, आज मेरी इच्छा पूरी हो गयी। “शहनाज की तारीफ करते हुए एक अन्य यूजर ने कहा, “आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं सना,गार्जियस, सुपर क्यूट….लव यू सना”। वहीं एक यूजर ने शहनाज के गजरे की तारीफ करते हुए कहा “बालों में गजरा लगाए आप बवाल लग रही हैं। “

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com