यूट्यूबर Bobby Kataria गिरफ्तारी के डर से कोर्ट में कर सकता है सरेंडर

0
138
Bobby Kataria
Youtuber Bobby Kataria

देहरादून- यूट्यूबर Bobby Kataria को बीच सड़क में शराब पीना महंगा पड़ रहा है। उत्तराखंड पुलिस के एक्शन लिए जाने के बाद और देहरादून कोर्ट द्वारा गैर जमानती वारंट जारी करने के बाद यूट्यूबर Bobby Kataria की मुश्किलें बढ़ने के बाद, अब उसने कोर्ट में सरेंडर करने की एप्लीकेशन दे दी है। सोमवार को देहरादून की पुलिस ने गुरूग्राम में उसके घर सहित कई जगहों पर छापेमारी भी की।

Bobby Kataria

यूट्यूबर Bobby Kataria आज कर सकता है सरेंडर

गिरफ्तारी के डर से और उत्तराखंड पुलिस की गुरुग्राम में उसकी धरपकड़ के लिए टीम भेजने के बाद बॉबी कटारिया की सारी हेकड़ी बाहर निकलती दिख रही है। अब Bobby Kataria गिरफ्तारी के डर से देहरादून कोर्ट में सरेंडर के लिए एप्लीकेशन दे दी है। यह माना जा रहा है कि वो आज सरेंडर कर सकता है। सरेंडर की इस सूचना पर पुलिस ने भी जानकारी जुटानी शुरू कर दी है।

सड़क पर शराब पीते हुए का वीडियो हुआ था वायरल

कुछ दिनों पहले यूट्यूबर Bobby Kataria देहरादून आया था। तब उसने देहरादून के कैंट क्षेत्र के किमाड़ी रोड पर ट्रैफिक रुका कर बीच सड़क में कुर्सी- मेज लगाकर शराब पीने का वीडियो शोसल मीडिया में डाला था। जिसके बाद उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने उस पर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिये थे। इस निर्देश के बाद कैंट थाने में बॉबी कटारिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था।

Bobby Kataria

Bobby Kataria के खिलाफ गैर जमानती वारंट हुआ था जारी

कैंट थाने में यूट्यूबर Bobby Kataria के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए नोटिस भेजा था। लेकिन वह नोटिस का जवाब देने नहीं आया। पुलिस के तीन नोटिस भेजने के बाद भी जब नहीं पहुंचा तो कोर्ट ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंंट जारी किया था।

Bobby Kataria

दबिश के लिए पुलिस की टीम गुरुग्राम में

देहरादून कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद देहरादून पुलिस की एक टीम गुरुग्राम में दबिश दे रही है। एक दारोगा और दो कांस्टेबल की इस टीम ने सोमवार को बॉबी कटारिया के घर पर दबिश दी जहां वह मौजूद नहीं था। आज भी वह टीम गुरुग्राम में ही दबिश दे रही है।

ये भी पढ़ें…

Uttarakhand BJP: महेंद्र भट्ट ने अपनी नई टीम घोषित की, कई समीकरण साधने की कोशिश