हरिद्वार में कलेक्ट्रेट भवन में युवक ने की आत्महत्या, पंखे से लटककर दी जान

0
129
HARIDWAR LATEST NEWS
HARIDWAR LATEST NEWS

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:हरिद्वार जिले के कलेक्ट्रेट भवन में कनिष्ठ सहायक के पद पर कार्यरत एक कर्मचारी ने डीएम कार्यालय में ही पंखे से लटककर(HARIDWAR LATEST NEWS) जान दे दी। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें मृतक ने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को ही बताया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कमल कुमार उम्र 28 वर्ष पुत्र परागीलाल निवासी रावली महदूद थाना सिडकुल कलेक्ट्रेट भवन में आरटीआई अनुभाग में कनिष्ठ सहायक (सूचना सहायक) के पद पर कार्यरत था। वो विभाग में मृतक आश्रित के तौर पर भर्ती हुआ था।

HARIDWAR LATEST NEWS
मृतक

HARIDWAR LATEST NEWS:घटनाक्रम इस प्रकार है-

घटना बीते सोमवार की बताई जा रही है। (HARIDWAR LATEST NEWS)सोमवार की शाम को सभी कार्यालय से छुट्टी के बाद चले गए थे, जबकि कुछ कर्मचारी कार्यालय में ही काम कर रहे थे। इस बीच भवन के एक कमरे को कमल ने अंदर से कुंडी लगाकर बंद कर लिया था। जब बहुत देर हुई तो कर्मचारियों को अनहोनी की आशंका हुई तो उन्होनें रात करीब साढ़े 11 बजे पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद तुरंत पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। दरवाजे को तोड़कर अंदर देखा तो कमल पंखे के सहारे फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला।

ये भी पढिए-

PM MODI PITHORAGARH VISIT
PM MODI PITHORAGARH VISIT

पीएम का पिथौरागढ़ दौरा, ये सब हो रही हैं तैयारियां-

सिडकुल क्षेत्र के थाना प्रभारी नरेश राठौड़ के अनुसार शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिओस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। (HARIDWAR LATEST NEWS)जिसमें मृतक ने लिखा है कि वो अपनी मौत का खुद ही जिम्मेदार है।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज