दून पुलिस को फिर मिली बड़ी सफलता- करीबन 16 लाख की चोरी का किया पर्दाफाश

0
129
Dehradun crime news
Dehradun crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में चोरी की शिकायतों में दून पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। आपको बता दें कि देहरादून पुलिस ने चोरी और लूट की शिकायत मिलने के बाद तेजी से कार्रवाई करते हुए करीबन 16 लाख (Dehradun crime news) की चोरी का पर्दाफाश किया है। दरअसल देहरादून के रेस कोर्स निवासी गुरमिंदर सिंह ने थाना नेहरू कॉलोनी पर आकर लिखित तहरीर दी थी।

यह भी पढ़ें:
Road accident in Haldwani
हल्द्वानी में भीषण सड़क हादसा: वन विभाग अधिकारी की दर्दनाक मौत

Dehradun crime news: मारपीट कर की चोरी

पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि वह सुबह करीब 4:30 बजे अपने घर से सैर को निकलने ही वाले थे कि तभी तीन अज्ञात लोगों ने उन्हें अचानक दबोच लिया और उन्हें उनके ही घर के अंदर ले जाकर बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट करने लगे। मारपीट करने के बाद उन (Dehradun crime news) अज्ञात लोगों ने पीड़ित के हाथ पैर बांध दिए और उनके घर से करीब ₹400000 नगद के साथ एक इग्निस कार व 6 महंगी घड़ियां जो कि करीब 12,00,000 रुपए की रकम की बताई जा रही है, सब लेके फरार हो गए।

यह भी पढ़ें:
Uttarakhand pregnant woman news
नशे में धुत एंबुलेंस ड्राइवर, दर्द से कराहती रही गर्भवती और आखिर में..

वहीं इस घटना की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेशों के अनुसार (Dehradun crime news) तत्काल पांच टीमों का गठन किया गया और टीमों को घटना के अनावरण के लिए रवाना किया गया। इसके उपरांत गठित टीमों को उत्तराखंड के अलावा हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और पंजाब के लिए रवाना किया गया। इसी कड़ी में आज इन सभी को गिरफ्तार किया गया और इनके कब्जे से लूट का माल तथा अवैध हथियार बरामद किए गए। आपको बता दें कि यह कुल मिलाकर चार लुटेरे थे जिनको पुलिस ने आज सुबह गिरफ्तार कर लिया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com