हरिद्वार पुलिस का खौफ: वाहन छोड़कर भागने को मजबूर हुए लुटेरे

0
146
Haridwar Crime news
Haridwar Crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: हरिद्वार की भगवानपुर थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। आपको बता दें कि हरिद्वार पुलिस की कार्यशैली से लुटेरे लूट की घटना को अंजाम देने में नाकाम रहे। कन्ट्रोल रूम रुड़की से देर रात सूचना मिली कि भगवानपुर स्थित टोल प्लाजा के पास से तीन से चार अज्ञात चोरों ने कार UK17Q1564 को लूट कर उसके मालिक के साथ मारपीट की है। इसकी सूचना मिलते ही हरिद्वार पुलिस (Haridwar Crime news) एलर्ट मोड पर आ गई और घटनास्थल पर पहुँच गई।

उसके बाद भगवानपुर पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो ऐसे में बदमाश लूटी गई कार को बहादराबाद पथरी रोह पुल पर छोड़कर भाग निकले। इसे देख पुलिस ने तुरंत बदमाशों की तलाश शुरू कर दी और आस पास के गाँव मे उनका पता किया लेकिन उन बदमाशों का कहीं भी कुछ पता नहीं चल पाया ।

यह भी पढ़े:
CM Dhami latest news
CM धामी का मास्टरस्ट्रोक: क्षैतिज आरक्षण पारित किए जाने पर महिलाओं में खुशी की लहर

Haridwar Crime news: चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस के मुताबिक बदमाश कार लेकर मेन बाजार होते हुए इमली रोड से बहादराबाद (Haridwar Crime news) की तरफ भागे। इसका पता चलते ही पूरे हरिद्वार जिले की पुलिस बदमाशों के पीछे लग गई। जैसे ही पुलिस की घेराबंदी हुई तो बदमाश इमली रोड पर पथरी रो पुल के पास कार को छोड़कर फरार हो गए। वहीं इस मामले में भगवानपुर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस कि टीम बदमाशों की तलाशी मे जुटी हुई है।

यह भी पढ़े:
Dancing Plague of 1518
जब नाचते नाचते हुई एक साथ कई लोगों की मौत

वहीं मंगलौर से भी एक चोरी की घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यहाँ रात में चोरों ने तीन जगह ताले तोड़कर (Haridwar Crime news) लाखों रुपए की चोरी कर ली। मंगलौर के मोहल्ला सैनीपुरा मालियान निवासी फिरोज खान अपने ससुराल गया हुआ था। जब वह अपने घर पहुंचा तो उसके घर का ताला टूटा हुआ था। ऐसे में उसने पुलिस पे इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

इसी मोहल्ले मे रहने वाले सुशील कुमार के घर से भी चोर 20 हजार की नकदी और सोने के जेवर चोरी कर ले गए। इसके अलावा मोहल्ला पठानपुरा में चोर निर्माणाधीन मकान से मशीन वह अन्य सामान चोरी कर ले गए। एक ही रात में तीन चोरी से लोगों में दहशत का माहौल है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com