बेखौफ बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को उतारा मौत के घाट, इस बात पर हुआ था विवाद

0
313
Haridwar crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां रविवार रात बेखौफ बदमाशों ने (Haridwar crime news) प्रॉपर्टी डीलर अमरदीप चौधरी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, प्रॉपर्टी डीलर को मौत के घाट उतारने वाला उसी का साझेदार और उसके दो बेटे थे।

ये घटना रविवार रात करीब 11:30 बजे की है। जब जगजीतपुर फुटबॉल ग्राउंड के पास रहने वाले अमरदीप चौधरी को उसके साझेदार राजकुमार मलिक का फोन आया। उस दौरान राजकुमार ने अमरदीप को अपने घर पर बुलाया और अमरदीप अपने दोस्त सोनू राठी के साथ ओलिविया स्कूल के पास स्थित राजकुमार के घर पहुंच गया। वहां राजकुमार के दोनों बेटे भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें:
Sun Never Sets
इन देशों में कई महीनों तक नहीं होती रात

Haridwar crime news: आरोपी मौके से फरार

ऐसे में उनकी किसी बात को लेकर (Haridwar crime news) कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया था कि अमरदीप और राजकुमार के बीच धक्कामुक्की शुरू हो गई। इसी बीच राजकुमार के बेटे मनदीप और हर्षदीप ने तमंचे से अमरदीप पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे अमरदीप की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आरोपियों ने सोनू राठी पर भी फायर झोंक दिया। लेकिन सोनू किसी तरह वहां से बचकर निकल गया।

सोनू ने तुरंत जाकर अमरदीप के भाई बादल चौधरी (Haridwar crime news) को फोन पर पूरी घटना की जानकारी दी। आनन-फानन में बादल मौके पर पहुंचा तो आरोपियों ने उस पर भी फायरिंग शुरू कर दी। गनीमत रही कि गोली बादल को छूकर निकल गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें:
Champawat suicide case
इन बाबा ने क्यों मारी खुद को गोली? क्षेत्र में फैली सनसनी

आनन-फानन में बादल ने पुलिस को इस बात की सूचना दी जिसके बाद (Haridwar crime news) एसपी क्राइम रेखा यादव, एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह, सीओ सिटी मनोज कुमार ठाकुर सहित कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। ममाले की जांच पड़ताल करने के बाद एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पैसों के लेनदेन को लेकर उनका विवाद हुआ था। फिलहाल पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में जुटी है।

वहीं बताया जा रहा है कि अमरदीप पूर्व में भाजयुमो (भारतीय जनता युवा मोर्चा) का जिला उपाध्यक्ष रह चुका है और हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुआ था। इसके अलावा उसके खिलाफ हरिद्वार जिले में मारपीट समेत कई मामलों में मुकदमे दर्ज थे। और उसे एक बार जिला बदर भी किया जा चुका है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com