हार्दिक पटेल आज बीजेपी में होंगे शामिल, बोले पीएम मोदी का सिपाही बनकर करूंगा काम 

0
248
HARDIK PATEL

दिल्ली, ब्यूरो :  गुजरात में आगामी चुनावी को लेकर नेताओं का दल-बल करना शुरू हो गया है। हार्दिक पटेल भी आज बीजेपी में शामिल होंगे, बीजेपी ज्वाइन करने से पहले हार्दिक पटेल ने एक ट्वीट किया है। हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा कि मैं पीएम मोदी का सिपाही बनकर काम करूंगा। आपको बता दें कि हार्दिक पटेल ने बीते महीने कांग्रेस  के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।

 

हार्दिक पटेल ने आज सुबह एक ट्वीट कर कहा कि ‘राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित और समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा।’ बता दें कि आज हार्दिक पटेल बीजेपी में शामिल होंगे और इससे पहले उऩ्होने ट्वीट कर अपनी बात सामने रखी है। माना जा रहा है कि हार्दिक पटेल का आगामी विधानसभा चुनाव लड़ना तय है। हार्दिक सौराष्ट्र की मोरबी या अहमदाबाद जिले में अपने पैतृक गांव वीरमगाम सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। हार्दिक पटेल ने खुद बीजेपी से चुनाव लड़ने के संकेत भी दिए थे।

HARDIK PATEL BJP JOINS TWEET

ये भी पढ़िए-https://devbhoominews.com/mathura-ayodhya-me-nahin-bikegi-sharab-bear-aur-bhang/

https://devbhoominews.com/prayatako-ke-liye-khuli-phholo-ki-ghati/

हार्दिक पटेल ने 18 मई को गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष के साथ-साथ प्राथमिक सदस्य के रूप में इस्तीफा दिया था। कांग्रेस छोड़ने के बाद हार्दिक ने बयान देते हुए कहा था कि मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊंगा।