गर्भवती टीचर की मायके में धारदार हथियार से निर्मम हत्या, खून से लथपथ मिला शव

0
50

गर्भवती टीचर की मायके में धारदार हथियार निर्मम हत्या, खून से लथपथ मिला शव

अयोध्या, ब्यूरो। श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में बेखौफ बदमाशों ने एक गर्भवती टीचर पर दिनदहाड़े मायके के घर में ही घुसकर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया जिसमें गर्भवती टीचर की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। हमलावरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस के अनुसार महिला के पति भी टीचर हैं और वारदात से पहले वह घर पर नहीं थे। फिलहाल महिला की हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। गर्भवती टीचर की मायके में धारदार हथियार निर्मम हत्या, खून से लथपथ मिला शव!

गर्भवती टीचर की मायके में धारदार हथियार से निर्मम हत्या, खून से लथपथ मिला शव

यह सनसनीखेज वारदात आज बुधवार को अयोध्या जिलेे के रानोपाली क्षेत्र की श्रीरामपुरम कालोनी में सामने आई है। पुलिस के अनुसार मृतक सुप्रिया वर्मा शिक्षा क्षेत्र बीकापुर के प्राथमिक विद्यालय असकरनपुर में टीचर थी। उनके पति उमेश वर्मा भी प्राथमिक विद्यालय कोछा बाजार में टीचर हैं। उनकी पत्नी सुप्रिया का मायका श्रीरामपुरम कालोनी में है, जहां भवन निर्माण का कार्य चल रहा है। बुधवार को उमेश अपनी गर्भवती पत्नी सुप्रिया को लेकर श्रीरामपुरम कालोनी गए थे। सास को लेकर बैंक जाना था इसलिए सुप्रिया को मायके के निर्माणाधीन मकान में ही छोड़ दिया। कोतवाल अयोध्या देवेंद्र पांडेय ने बताया कि सुप्रिया के पिता सुरेश वर्मा के मित्र अनुराग प्रजापति वहां पहुंचे तो दरवाजा बंद था। आवाज देने पर भी दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने सुरेश वर्मा को फोन पर इसकी जानकारी दी और स्वयं प्रथम तल पर कार्य कर रहे मजदूरों के पास चले गए। थोड़ी देर बाद सुप्रिया का पति उमेश अपनी सास के साथ घर पहुंच गए। दरवाजा खोला तो अंदर सुप्रिया का खून से लथपथ शव पड़ा था। प्रसव पूर्व जटिलता की आशंका में स्वजन सुप्रिया को लेकर दर्शन नगर मेडिकल कालेज पहुंचे। अस्पताल में डाॅक्टर ने मौत का कारण धारदार हथियार से हमला बताया। सुप्रिया के शरीर से कुछ गहने भी लापता बताए जा रहे हैं। गर्भवती टीचर की मायके में धारदार हथियार निर्मम हत्या, खून से लथपथ मिला शव

गर्भवती टीचर की मायके में धारदार हथियार निर्मम हत्या, खून से लथपथ मिला शव

वहीं, इस सनसनीखेज वारदात के बाद एसएसपी शैलेश पांडेय, एसपी सिटी विजयपाल सिंह ने मौका-ए-वारदात पर पहुंच कर जांच की। सुप्रिया के पति उमेश का कहना है कि डाॅक्टर ने गले एवं सिर के पीछे चोट लगने की बात कही है। एसपी सिटी विजयपाल सिंह के अनुसार इस जघन्य वारदात की गहनता से जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।