हरक सिंह रावत ने उत्तराखंड की जनता से हाथ जोड़कर की ये अपील

0
216

पौड़ी (संवाददाता- कुलदीप बिष्ट): डॉ हरक सिंह रावत का आज सोशल मीडिया में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है पर एक पत्रकार द्वारा पूछे गए सवालों के

YOU MAY ALSO LIKE

जवाब देते हुए डॉ हरक सिंह रावत ने दोनों हाथ जोड़कर उत्तराखंड की जनता से अपील करते हुए नजर आए। डॉ हरक सिंह रावत ने कहा कि अगर उत्तराखंड को उन्नति की ओर ले जाना है तो इस समय पूर्ण बहुमत से कांग्रेस को विजय बनाना होगा।

हरक सिंह रावत ने कहा कि भाजपा तोड़फोड़ करने में काफी विश्वास करती है जिसका उदाहरण 2016 में देखने को मिला। उन्होंने यह भी बताया कि 2016 में भाजपा ने तोड़फोड़ का सारथी उन्हें बनाया था और अब कोई और इसका साथी ना बन पाए, उन्होंने इसलिए भाजपा छोड़ने का मन बनाया। वहीं डॉ हरक सिंह रावत ने बताया कि कांग्रेस इस समय पूर्ण बहुमत से सभी सीटें जीतेगी और बीजेपी जिस तरह आम जनता के साथ छलावा कर रही है उसका जवाब जनता 2022 के विधानसभा चुनाव में उन्हें देने वाली है।

वहीं हरक सिंह रावत ने उत्तराखंड की समस्त जनता से आग्रह करते हुए कहा कि वह इस समय कांग्रेस पार्टी को अपना प्यार देकर भारी बहुमत से विजय बनाएं। फ़िलहाल यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि जनता के दिलों में डॉ हरक सिंह रावत अभी भी कितनी अहमियत रखते हैं और जनता अपने दिलों में बीजेपी को रखती है या फिर कांग्रेस बहुमत से विजय बनती है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here