Happy Women’s Day 2022: चमोली में ऐसे मनाया गया महिला दिवस

0
190
devbhoomi

चमोली (संवाददाता- पुष्कर सिंह नेगी): सूबे के अंतिम छोर पर बसे सीमांत क्षेत्र जोशीमठ की पांडुनगरी पांडुकेश्वर में भी अंतराष्ट्रीय महिला दिवस की धूम रही। शानदार समारोह में पांडुकेश्वर महिला मंगल दल द्वारा शिक्षा सहित अन्य विधाओं में पांडु नगरी का नाम रोशन करने वाली मातृ शक्तियों जय श्री डाडी, रेणु सँनवाल, मीनाक्षी भंडारी, रमा भंडरी आदि का सम्मान किया गया।

YOU MAY ALSO LIKE

आज महिला दिवस के अवसर पर यहां अलकनंदा घाटी पांडुकेश्वर की ग्राम प्रधान बबिता पंवार, महिला मंगल दल अध्यक्ष मनोरमा मेहता के निर्देशन में क्षेत्र के सभी न्याय पंचायत से जुड़ी महिला मंगल दलों और समूहों की स्वावलंबी महिलाओं ने पारम्परिक वेशभूषा में सामूहिक रूप से पांडुकेश्वर के भगवान कुबेर जी के प्रांगण में सामूहिक सहभागिता के साथ अंतराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया।

uttarakhand news

बतोर मुख्य अथिति बीकेटीसी के उपाध्यक्ष किशोर पंवार नें क्षेत्र की मातृ शक्ति को नमन कर कहा कि महिला दिवस पर ही नहीं अपितु घर घर में रोज महिलाओं का सम्मान और उनको भी आगे बढ़ाने का प्रयास हो तब ही हम सच्चे मायनो में महिलाओं का सम्मान कर सकेंगे। उन्होंने कार्यक्रम में महिलाओं का खूब हौसला भी बढ़ाया कार्यक्रम में विभिन्न गांवों की मातृ शक्तियों नें लोक गीत, संगीत भक्तिमई प्रस्तुतियों सहित झुमेलो, चाँचडी के साथ कई कार्यक्रमों में प्रतिभाग कर आज के इस अंतराष्ट्रीय महिला दिवस को सार्थक बनाया। कार्यक्रम में छेत्र की विभिन्न विधाओं में जुड़ी महिलाओं को भी सम्मानित किया गया।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here