Haldwani Crime News : 2 बच्चों के बाप Taxi Driver ने कुंवारा बता किया Rape, गर्भवती युवती को पता चला तो उड़े होश!

0
62
Haldwani Crime News rape

Haldwani Crime News : पीड़िता का ऐसे करवाया गर्भपात, मुकदमा 

Uttarakhand News : Haldwani Bureau: Haldwani Crime News- Haldwani में रहने वाली पिथौरागढ़ निवासी एक युवती को Taxi Driver ने कुंवारा होने की बात कहकर दोस्ती की और फिर नजदीकियां बढ़ाकर लंबे समय से उसके साथ मुंह काला किया (Haldwani Crime News)। यही नहीं युवती का आरोप है कि टैक्सी ड्राइवर ने उसका गर्भपात भी करवाया है। इसके बाद जब युवती को पता चला कि टैक्सी ड्राइवर युवक शादीशुदा है तो उसके होश उड़ गए। इसके बाद अब उसने पुलिस को मामले की तहरीर दी। मामले में पुलिस ने दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज (Haldwani Crime News) कर तफ्तीश शुरू कर दी है। Haldwani में कई दिल दहला देने वाली Crime News अक्सर सामने आती रही हैं।

Haldwani crime rape girl

पिथौरागढ़ निवासी हैं युवती और Taxi Driver 

Haldwani Crime News: जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़ निवासी एक युवती पिछले दो साल से हल्द्वानी में रह रही है। हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में रह रही इस युवती ने पुलिस को बताया कि वह हल्द्वानी में पढ़ाई व नौकरी करती थी। एक साल पहले वह अपने घर पिथौरागढ़ से हल्द्वानी टैक्सी में आई। इस दौरान उसकी मुलाकात टैक्सी ड्राइवर प्रशांत बोरा निवासी ग्राम चंदाक नाकोट पिथौरागढ़ हाल निवास जवाहर नगर हल्द्वानी से हुई।

rape up

मुलाकात के बाद दोनों में करीबियां भी बढ़ गई। प्रशांत ने युवती को बताया कि वह कुंवारा है। वहीं, इलाके के एसओ नीरज भाकुनी ने बताया मामला संवेदनशील होने के कारण मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। मामले की तफ्तीश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को साक्ष्यों और विवेचना के बाद अरेस्ट किया जाएगा।

इसके बाद प्रशांत उसके बीच व्हाट्सएप, मोबाइल नंबर पर बातचीत होने लगी। मुलाकात आगे बढ़ी तो दोनों एक-दूसरे से हल्द्वानी में मिलने भी लगे। टैक्सी ड्राइवर ने युवती को शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। बार-बार दुष्कर्म के बाद वह गर्भवती हो गई।

rape

Haldwani Crime News: शादीशुदा Taxi Driver ने करवाया गर्भपात!

युवती का आरोप है कि टैक्सी ड्राइवर प्रशांत ने इसके बाद उसका गर्भपात करवा दिया। इसके बाद से वह टैक्सी ड्राइवर प्रशांत के साथ ही उसके हाल निवास जवाहर नगर हल्द्वानी में रह रही है। युवती को गर्भवती होने के बाद पता चला कि Taxi Driver युवक पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। इसके बाद से युवती के पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसने पुलिस को तहरीर देकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Haridwar Crime News : Facebook पर किशोरी से दोस्ती, Rape; फिर चलती Car से फेंका