अस्पताल के टॉयलेट में मरीज के साथ कर्मचारी ने किया अप्राकृतिक सेक्स, आरोपी गिरफ्तार

0
65
indore

Indore के सरकारी अस्पताल के टॉयलेट में कर्मचारी ने मरीज के साथ किया अप्राकृतिक सेक्स, हुआ गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के Indore के एक मशहूर सरकारी अस्पताल से खबर आ रही है जहां एक अस्पताल कर्मचारी पर मरीज के साथ जबरन अप्राकृतिक सेक्स करने का संगीन आरोप लगा है। पुलिस ने कहा की मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है। उस कर्मचारी पर 25 साल के मरीज ने जबरदस्ती अप्राकृतिक सेक्स करने का संगीन आरोप लगाया है। यह घटना महाराजा यशवंत राव अस्पताल की है और आरोपी इसी अस्पताल में पोस्टेड है। सनयोगीतगंज पुलिस के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है।

Indore के सरकारी अस्पताल में आया मरीज था चर्म रोग से पीड़ित

indore

बताया जा रहा है कि इस Indore के सरकारी अस्पताल में पीड़ित मरीज ने बताया कि वो चर्म रोग से पीड़ित था और उसी को दिखाने आया था। पीड़ित ने बताया कि मरीज को परीक्षण के बहाने टॉइलेट में ले गया था, जहां उसने यह गंदी हरकत की। पीड़ित ने बताया कि आरोपी ने युवक को टॉइलेट में बंद कर दिया और फिर उसके साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक सेक्स करने लगा।

अस्पताल के शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 342 और 377 के तहत केस दर्ज किया था। पीड़ित मरीज ने बताया कि वो अपना इलाज कराने चर्म रोग विभाग में गया जहां कोई डाक्टर नहीं था और फिर कर्मचारी ने वशरूम में जाकर मर्ज दिखाने को कहा और आने के बाद उसने यह गंदी हरकत की।

ये भी पढ़ें जम्मू-कश्मीर में पकड़ा गया अलकायदा का आतंकी,रामबन पुलिस ने किया गिरफ्तार

Indore के इसी अस्पताल में पहले भी हो चुकी है यह घटना, मेडिकल छात्रों ने सीनियर पर लगाया था आरोप

साल 2021 में Indore के इसी अस्पताल में भर्ती एक 50 साल की महिला मरीज ने आरोप लगाया था कि एक वार्ड-बाय ने उनके साथ दुष्कर्म किया था। पीड़िता महिला अस्पताल में डायालिसीस करवाने आई थी और तब उस वार्ड-बाय ने उनके साथ दुष्कर्म किया था। इसी साल जुलाई 2022 में एक मेडिकल छात्र ने शिकायत की थी कि सीनियर छात्रों द्वारा उसका बराबर रग्गिंग हो रहा है और उसके साथ भी अप्राकृतिक सेक्स किया गया। तब इस मामले ने बहुत हँगामा मचाया था।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com