गुरुग्राम में इमारत का एक हिस्सा ढहा, दबे कई मजदूर

0
265
Gurugram Building Collapse
Gurugram Building Collapse

Gurugram Building Collapse: मलबे में दबे श्रमिकों को बाहर निकालने का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

National News Desk: गुरुग्राम में आज सुबह एक इमारत (Gurugram Building Collapse) का हिस्सा भरभराकर कुछ श्रमिकों के ऊपर गिर गया। ये हादसा तब हुआ जब इमारत को गिराने का काम चल रहा था और तभी अचानक से इमारत का एक हिस्सा भरभराकर श्रमिकों के ऊपर गिर गया।

मलबे में दबे 1 मजदूर को निकाला गया सुरक्षित बाहर

इमारत के मलबे (Gurugram Building Collapse) में दबे श्रमिकों में से खबर लिखे जाने तक 1 को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, वहीं मलबे में दबे बाकी लोगों को बाहर निकालने का कार्य तेजी से चल रहा है।

ये भी पढ़े:
Bhadohi Fire
दुर्गा पंडाल में लगी भयानक आग, झुलसे 64 लोग

3 श्रमिकों के दबने की है आशंका

दरअसल जिस इमारत (Gurugram Building Collapse) को गिराए जाने का काम चल रहा था वो काफी पुरीनी थी और जर्जर हालत में भी थी इसी कराण इस इमारत को गिराए जाने का काम चल रहा था और उसी समय अचानक से इमारत का एक हिस्सा भरभराकर गिर गया जिसमें 3 श्रमिकों के दबने की खबर सामने आ रही है।    

आपको बता दें कि ये हादसा गुरुग्राम के उद्योग विहार (Gurugram Building Collapse) में हुआ जहां पहले से ही जर्जर हालत की एक इमारत को गिराए जाने का कार्य चल रहा था और जिस समय इमारत को गिराया जा रहा था उससे पहले ही इमारत की दीवार और छत 3 श्रमिकों पर गिर गई, जिनमें से एक को निकाल दिया गया है और बाकियों को निकाले जाने का कार्य चल रहा है।

ये भी पढ़े:
Viral Video of Girls
नाचते-नाचते फटी जमीन और 6 लड़कियां समा गईं जमीन में, वीडियो वायरल

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com