दुर्गा पंडाल में लगी भयानक आग, झुलसे 64 लोग

0
412
Bhadohi Fire
Bhadohi Fire

Bhadohi Fire: किसकी लापरवाही से हुआ दुर्गा पंडाल में ऐसा भयानक हादसा

National News Desk: यूपी के भदोही जिले (Bhadohi Fire) से एक दुखद खबर सामने आ रही है, दुर्गा पूजा के दौरान यहां आग ने ऐसा विक्राल रूप लिया कि चंद मिनटों में ही करीबन 64 लोग इस आग की चपेट में आ गए। यहां औराई कोतवाली के पास नरथुआं में एकता दुर्गा पूजा पंडाल में रविवार रात करीबन 8 बजे भीषण आग लग गई।

दुर्गा आरती के दौरान हुआ हादसा

ये आग (Bhadohi Fire) उस समय लगी जब पंडाल में दुर्गा मां की आरती चल रही थी और तभी अचानक से पंडाल में आग लग गई और देखते ही देखते इस आग ने विक्राल रूप ले लिया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 64 से भी ज्यादा लोग बुरी तरह झुलस गए और खबर लिखे जाने तक एक बच्चे समेत 4 लोगों की मौत हो गई है।

ये भी पढ़े:
Viral Video of Girls
नाचते-नाचते फटी जमीन और 6 लड़कियां समा गईं जमीन में, वीडियो वायरल

हादसे की चपेट में आए कई बच्चे और महिलाएं

इस हादसे (Bhadohi Fire) की चपेट में बच्चों और महिलाओं के ज्यादा आने की खबर सामने आ रही है। घायलों में से कुछ लोगों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है वहीं कुछ को निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घायलों में से 37 लोगों को वाराणसी के बड़े अस्पताल में रेफर किया गया है, वहीं इनमें से 20 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया आग पर काबू

इस हादसे (Bhadohi Fire) की सूचना मिलते ही दमकल टीम मौके पर पहुंची और एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं मौके पर एसपी, डीएम व कई बड़े अधिकारी भी पहुंचे और इनके द्वारा घटनास्थल का जायजा लिया गया। डीएम के अनुसार ऐसी आशंका जताई जा रही है कि ये हादसा शार्ट सर्किट होने से हुआ है, वहीं उनके द्वारा इस मामले को लेकर कड़ी कर्रवाई करने के कड़े निर्देश दे दिए गए हैं।

ये भी पढ़े:
Madhya Pradesh Dalit Girl
एक और दलित नाबालिग लड़की के साथ हुआ रेप, बच्चे को दिया जन्म

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com