Grand Omaxe Society पर बुलडोजर की मार, भारी पुलिस बल के बीच अतिक्रमण हटाया

0
288
grand omaxe society

Grand Omaxe Society पर फिर चला बुलडोजर, श्रीकांत त्यागी की तरह 16 अवैध निर्माण ढहाये गए

श्रीकांत त्यागी की तरह नोएडा के Grand Omaxe Society में जिसने भी अतिक्रमण किया था उसे प्राधिकरण ने बुलडोजर से तोड़ दिया। अवैध निर्माण गिराने के लिए प्राधिकरण ने सोसाइटी को 48 घंटे का अल्टिमेटम दिया था, जो कि आज शुक्रवार सुबह खत्म हो गया था और इसके बाद प्राधिकरण कि टीम मौके पर पहुंची और अवैध निर्माण को गिराने लगी। कई घंटे तक चले ड्रामे के बाद प्राधिकरण का बुलडोज़र अवैध निर्माण पर चल ही गया हालांकि काफी विरोध झेलना पड़ा।

Grand Omaxe Society के लोगों का आरोप-कोई सूचना नहीं दी गयी, श्रीकांत त्यागी की पत्नी से जुड़ा है विवाद

grand omaxe society

वहां के लोगों का आरोप है कि अथारिटी कि तरफ से उन्हें कोई अधिकृत सूचना नहीं दी गयी,दरअसल, श्रीकांत त्यागी कि पत्नी अनु त्यागी कि तरफ से कामन एरिया में दोबारा पेड़ लगाने को लेकर यह विवाद एक बार फिर शुरू हुआ था। एक तरफ सोसाइटी के लोग पेड़ लगाने का विरोध कर रहे थे तो दूसरी ओर त्यागी समाज के लोग सोसाइटी के गेट पर धरना देने के लिए बैठ गए और अनु त्यागी को पेड़ लगाने की हिमायत करने लगे।

 इसी विवाद के मद्देनजर नोएडा प्राधिकरण की टीम ने जांच की और पाया कि सोसाइटी में 93 फ्लैट्स मालिकों ने ग्राउंड फ्लोर पर कब्जा कर रखा है और इसी के बाद सभी को कब्जा हटाने के लिए 48 घंटे का अल्टिमेटम दिया गया था।

ये भी पढ़ें  मेरठ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 होटलों से 39 पुरुष और 35 महिलाएं हिरासत में

Grand Omaxe Society में पेड़ को लेकर शुरू हुआ था विवाद, श्रीकांत त्यागी मामले कि जड़ में भी पेड़ विवाद था 

दरअसल Grand Omaxe Society में जिस पेड़ को हटाने को लेकर श्रीकांत त्यागी ने एक महिला के साथ अभद्रता की थी, उसी पार्क में दोबारा पेड़ लगवाने के लिए श्रीकांत कि पत्नी अनु त्यागी ने पेड़ मँगवाए थे। सोसाइटी के गेट पर गाड़ियों में पेड़ लड़े देख सोसाइटी के लोग भड़क गए और विरोध करने लगे, जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह सोसाइटी के लोगों को शांत कराया।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com