मेरठ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 होटलों से 39 पुरुष और 35 महिलाएं हिरासत में

meerut sex racket

Meerut Sex Racket : देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने डाली रेड, 14 जोड़े हिरासत में

आज उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में रोडवेज के सामने स्थित 4 होटल में सेक्स रैकेट संचालित किए जाने की लगातार मिल रही सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की और इस दौरान मौके से 39 पुरुषों और 35 महिलाओं को हिरासत में लिया।Meerut Sex Racket  में शामिल महिलाओं में गृहणी से लेकर छात्राएँ तक शामिल हैं।सभी महिलाओं के बालिग होने के कारण उन्हें थाने से उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। दूसरी तरफ पुलिस ने उन चारों होटल को सील कर दिया है।

Meerut Sex Racket:पुलिस के छापेमारी से मची अफरा तफरी, होटल किए गए सील

meerut sex racket

Meerut में गुरुवार को पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। बताते चलें कि देह व्यापार के शक में गुरुवार पुलिस ने कंकर खेड़ा थाना क्षेत्र के रेक्स हेरिटेज होटल में छापेमारी की। मेरठ पुलिस के साथ एंटि हुमन ट्रेफिकिंग की सीओ अभिषेक पटेल कि नेतृत्व में रेड डाली । रेड के लिए पहुंची पुलिस को देखकर होटल में अफरातफरी मच गयी और  होटल स्टाफ समेत कमरों में मौजूद जोड़े भागने लगे। पुलिस ने सबकी क्लास ली और पुलिस ने पूछताछ  शुरू की।

ये भी पढ़ें अलीगढ़ : मीट फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव, बेहोश मजदूरों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

Meerut Sex Racket:घरवालों के सुपुर्द की गईं महिलाएं और लड़कियां, 20 से लेकर 40 वर्ष तक की उम्र

महिला थाने की एसओ ने बताया कि हिरासत में लायी गयी महिलाएं और युवतियाँ 40 से 20 वर्ष तक कि उम्र की हैं। चूंकि सभी बालिग हैं, सभी को चेतावनी देकर घरवालों के सुपुर्द किया जा रहा है।Meerut Sex Racket मे जिन होटेल्स में यह सेक्स रैकेट चल रहा था उनके मालिकों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। दूसरी तरफ पुलिस ने स्टाफ को पकड़ा और होटल रजिस्टर की भी जांच की। पुलिस ने होटल में  लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर यानि रिकॉर्डिंग को भी जब्त कर लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस को लंबे समय से इसकी शिकायत मिल रही थी और इसी के बाद पुलिस ने शक के बिनाह पर छापेमारी की थी।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com