अंकिता मर्डर केस मे पटवारी वैभव प्रताप गिरफ्तार

0
320
Ankita Murder Case
Ankita Murder Case

Ankita Murder Case

वनन्तरा रिसॉर्ट रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की गुमशुदगी के वक्त से संधिग्ध भूमिका में रहे पटवारी वैभव प्रताप सिंह को एसआइटी ने गिरफ्तार कर लिया है।अधिकारियों ने शुक्रवार को करीब तीन घंटे तक उससे लंबी पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक वो एसआईटी के सवालों का सही से जवाब नहीं दे पाया। आपको बता दें कि इससे पहले इस मामले में लापरवाही बरतने को लेकर उसे सस्पेंड कर दिया गया था।

अभी तक जांच में ये बात सामने आई है कि अंकिता के पिता जब सबसे पहले राजस्व पुलिस व्यवस्था के स्थानीय स्थानीय पटवारी और रेवेन्यू इंस्पेक्टर वैभव प्रताप सिंह के पास गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे तो उनकी सुनवाई नहीं हुई, शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।

Ankita Murder Case
Ankita Murder Case

Ankita Murder Case : क्या कहना था वैभव का

इस मामले में पटवारी वैभव ने बताया था कि बीते 19 सिंतबर की रात को दो बजे पुलकित आर्य उसके पास आया था और अंकिता के गायब होने की खबर दी थी, इस पर उसने यह कहकर एफआईआर दर्ज नहीं की कि लापता होने के 24 घंटे बाद ही रिपोर्ट दर्ज की जा सकती है।

वैभव ने बताया कि उन्होंने पुलकित को सलाह दी कि इस बारे में वो अंकिता के पिता को सूचित करें। हालांकि, उसने पहचान के लिए अंकिता का फोटो या फिर आधार कार्ड मांगा। इसके बाद वो तहसीलदार के अप्रूवल के बाद छुट्टी पर चला गया।

ये भी पढ़ें : अंकिता मर्डर केस : इंटरनेट पर विज्ञापन देख लगी थी अंकिता की नौकरी