Angry Urfi Javed : गुस्से में उर्फी ने कह डाली ये बड़ी बात

0
88
urfi javed
urfi javed
इवेंट के दौरान गुस्से में क्यों आई उर्फी 
क्यों कहा अपनी मां बहन को गर्लफ्रैंड को 
जाकर बोलो

Angry Urfi Javed

Urfi Javed जो अपने अतरंगी आउटफीट को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। आपने देखा होगा अक्सर सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद और उनके आउटफीट की हमेशा चर्चा होती रहती है। वो हमेशा सारी लाइमलाइट लूट लेती हैं।

Angry Urfi
Angry Urfi

आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने एक इवेंट में ग्रीन कलर का अतरंगी ड्रेस पहना था। इस ड्रेस को उन्होंने सिर से फ्रंट तक लिया था लेकिन ये ड्रेस पूरी तरीके से बैकलेस थी।

Angry Urfi
Angry Urfi

Angry Urfi Javed

इस ड्रेस में उर्फी ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी । जैसे ही उर्फी इवेंट में पहुंची उर्फी को पैपराजी ने घेर लिया। वहीं इस दौरान उर्फी ने कहा कि जब वो झलक पर आई थी किसी ने मुझ पर कमेंट करते हुए कहा कि आज ढंग के कपड़ों में आई है। जिससे गुस्से में आकर उर्फी ने कहा कि अपनी गर्लफ्रैंड और मां बहन के कपड़ों पर जाकर कमेंट करो, कोई मेरे कपड़ों पर कमेंट नही करेगा आज के बाद।

उर्फी के इस लुक पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं साथ ही कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी उर्फी ने अपने लुक के साथ एक एक्सपेरिमेंट किया था। उर्फी ने किचन में खाने और सब्जियों को ताजा रखने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक को अपने बदन पर टॉप की तरह लपेटा था और बीच में फूल लगाए थे जो किसी प्रिंट की तरह दिखाई दे रहे थे।

urfi javed
urfi javed

ये भी पढे़ं : Kangana Ranaut : शादी के लिए महेश भट्ट ने किया धर्म परिवर्तन, असली नाम है असलम