Gorakhpur के एक Hospital संचालक पर रेप का आरोप, मुकदमा दर्ज

0
149

UP: Gorakhpur के शहर के हॉस्पिटल संचालक पर वहीं काम  करने वाली युवती जो कि रिसेप्शनिस्ट है ने रेप का आरोप लगाया है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

हॉस्पिटल संचालक पर रिसेप्शनिस्ट ने लगाए गंभीर आरोप

Gorakhpur में एक घटना सामने आयी है जहां एक Hospital मालिक ने अपने ही यहां काम करने वाली रिसेप्शनिस्ट से जबरदस्ती की. रिसेप्शनिस्ट युवती का कहना है कि  तनख्वाह देने के बहाने आधी रात को संचालक ने उसे अपने केबिन में बुलाया और फिर उसके साथ रेप किया।

New Life Hospital

पूरा मामला है क्या ?

ये घटना Gorakhpur शहर के शाहपुर पादरी बाजार में स्थित, New Life Hospital की है। इस Hospital में काम करने वाली रिसेप्शनिस्ट युवती ने ये बताया कि उसे 8,500 के माहवार पर यहां काम पर रखा गया था ,लेकिन दुर्भाग्यवश उसे 6 महीने से तनख्वाह नहीं मिली। युवती का कहना है कि चूँकि वो पढ़ती भी है और उसे कॉलेज की फीस जमा करनी थी और इसलिए कई दिनों से वो हॉस्पिटल मालिक से तनख्वाह मांग रही थी.

Gorakhpur rape

लड़की ने बताया कि 20 अगस्त की रात को उसकी नाईट ड्यूटी थी और उस दिन अस्पताल संचालक मणि पांडेय ने उसे अपने कमरे में 1 बजे रात को बुलाया और 500 रुपए दिए ये कहते हुए की तुम्हें इसकी जरुरत है और इतने कम पैसे मिलने पर जब विरोध किया तो संचालक ने बाल खींच कर मारा और दुष्कर्म किया।

हॉस्पिटल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Gorakhpur के इस दुखद वाक्ये के बाद युवती बहुत डर गयी थी हालाँकि जब उसने परिवारवालों को अपनी आप बीती सुनाई तो उन्होंने उसका साथ दिया और थाने में तहरीर दी। इंस्पेक्टर मिश्रा ने बताया कि रिसेप्शनिस्ट युवती की शिकायत पर हमने हॉस्पिटल संचालक मणि पांडेय के खिलाफ रेप और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल पीड़ित युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया है.

 Gorakhpur up

एक और महिला कर्मचारी ने भी लगाया छेड़छाड़ का आरोप

Gorakhpur में इस रेप की घटना के तुरंत बाद एक और महिला कर्मचारी जो वहां अस्पताल में काम करती है ने भी मणि पांडेय पर छेड़खानी का आरोप लगाया है हालाँकि इस महिला ने पुलिस कंप्लेंट नहीं की है.

हॉस्पिटल संचालक फरार – पुलिस जांच में जुटी

इस घटना के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और उसने वहां लगे CCTV फुटेज देखे। इधर अस्पताल का मालिक मणि पांडेय फरार है. पुलिस की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें:  Rape: लखनऊ में रेलवे स्टेशन से बच्ची किडनैप, दुष्कर्म में आरोपी गिरफ्त्तार