Rape: लखनऊ में रेलवे स्टेशन से बच्ची किडनैप, दुष्कर्म में आरोपी गिरफ्त्तार

0
288
Rape

लखनऊ ब्यूरो- बताया जा रहा है कि लखनऊ के मरियाव मोहिबुल्लापुर रेलवे स्टेशन पर सो रही 5 साल की बच्ची के साथ Rape का शिकार हो गई। तब बच्ची अपने परिवार के साथ सो रही थी। Rape से  पहले उसको किडनैप किया गया और फिर उसके साथ जबरदस्ती। इस नापाक हरकत को जब कुछ लोगों ने देखा तो तुरंत आरोपी को पकड़ा और पुलिस को सौंप दिया। लोग इस बात से इतने आक्रोशित थे की उन्होंने पकड़ते ही आरोपी की पिटाई कर दी। वहीं अन्य इलाकों से जैसे नाका, गोमतीनगर और गुडम्बा से भी इस तरह के दुराचार के मामले सामने आ रहे हैं और वहीं पुलिस ने गुडम्बा से छेड़छाड़ के एक आरोपित को भी गिरफ्त्तार किया है।

relve

Rape: दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

सूत्रों के अनुसार 5 साल की बच्ची एक मजदूर परिवार से आती है। इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मोहिबुल्लापुर रेलवे स्टेशन के पास ही एक झोपड़पट्टी है जिसमें ये मजदूर परिवार रहता है और उस दिन वो मजदूर अपनी बच्ची और पत्नी के साथ रेलवे स्टेशन पर ही सो रहा था। इस घिनौने अपराध को अंजाम देने वाला सत्येंद्र हैं जो कि खुद एक मजदूर है। सोते समय वो बच्ची को उठा कर स्टेशन से बाहर ले गया जहाँ उसने बच्ची के साथ जबरदस्ती की। बाद में बच्ची के रोने की आवाज़ सुन कर आस पास के लोगों ने उसे बचाया और आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

Rape के आरोपी की हुई जमकर पिटाई

Rape के आरोपी को लोगों के द्वारा पकड़े जाने के बाद वो इधर- उधर की बात बनाने लगा, लेकिन लोग इतने गुस्से में थे कि उन्होंने पहले उस आरोपी की जमकर पिटाई की और बाद में पुलिस को बुलाकर उसे सौंप दिया।

rape c

5 साल की बच्ची से दुराचार, घृणित मानसिकता के शिकार

पांच साल की बच्ची के साथ Rape तरह की घटना सुन कर जहाँ एक ओर हमें बहुत गुस्सा भी आता है वहीं ये घटना हमें सोचने पर मजबूर करती है कि हम 21वीं सदी में रहते हुए भी कुछ घृणित मानसिकता के लोगों के इस कृत्य को देखकर अंदर से उद्वेलित कर देती है। सोचने का समय है कि हम इस माहौल को कैसे बदलें।

Uttarakhand Disaster: बरसाती गदेरे में गिरने से बाल- बाल बचे पुरोला विधायक दुर्गेश्वर लाल