Mass Congress Exit In J&K : Ghulam Nabi Azad के समर्थन में करीब 100 लोग दे रहे इस्तीफा

0
370
Ghulam Nabi Azad

Mass Congress Exit In J&K: आजाद के समर्थन में आने का मनाया मन

नई दिल्ली: हाल ही में Ghulam Nabi Azad ने कांग्रेस पार्टी से अपना इस्तीफा दिया है, जिसके बाद से कांग्रेस को लगातार झटके लगते जा रहे हैं। एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है, आपको बता दें कि जम्मू और कश्मीर में 100 कांग्रेस नेता और पदाधिकारी पार्टी से इस्तीफा दे सकते हैं।

आपको बता दें कि Ghulam Nabi Azad ने जम्मू और कश्मीर में अपनी नई पार्टी बनाने की घोषणा की है, जिसके बाद इन नेताओं ने आजाद के साथ शामिल होने का फैसला किया है (Mass Congress Exit In J&K) इनसे पहले भी कई नेताओं ने आजाद के समर्थन में आने का मन बना लिया है।

Azad

कांग्रेस के कई नेताओं ने दिया इस्तीफा

सूत्रों के हवाले से इस बात की जानकारी मिल रही है कि आज जम्मू-कश्मीर के करीब 100 नेता और पदाधिकारी कांग्रेस पार्टी से अपना इस्तीफा दे रहे हैं। वही बीते सोमवार को जम्मू और कश्मीर के चार कांग्रेस नेताओं ने इस्तीफा दे दिया।Ghulam Nabi Azad के इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस के कई नेताओं ने अपना इस्तीफा दे दिया है,उनका पूरा समर्थन कांग्रेस के पूर्व वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आज़ाद को है ।

Ghulam Nabi Azad

Mass Congress Exit In J&K: पार्टी कार्यकर्ता और डीडीसी के सदस्यों का समर्थन

इन सब नेताओं के अलावा कई पंचायत सदस्य और कार्यकर्ता भी Ghulam Nabi Azad के समर्थन में हैं। इसके अलावा राज्य के जो पूर्व मुख्यमंत्री थे, उन्होंने दावा किया है कि जम्मू और कश्मीर के जो 95 फीसदी पार्टी कार्यकर्ता, पंचायत और DDC के सदस्य अब उनके साथ शामिल हो गए हैं।

Ghulam Nabi Azad

“जिन्होंने कांग्रेस को छोड़ा, वो हमारे लिए रद्दी”

जम्मू-कश्मीर में जो नेता Ghulam Nabi Azad का समर्थन (Mass Congress Exit In J&K) कर रहे हैं उनका यही कहना है कि वह अपने साथ कांग्रेस को ले जा चुके हैं। जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के प्रमुख विकार रसूल के द्वारा कहा गया कि ‘जिन लोगों ने कांग्रेस पार्टी को छोड़ दिया है, वह हमारे लिए रद्दी के सामान है, जो अब चली गई है। अब हम नए नजरिए के साथ नए लोगों को अपनी पार्टी में शामिल करने वाले है।

यह भी पढ़े: Ghulam Nabi Azad होंगे जम्मू-कश्मीर में CM पद के उम्मीदवार, नई पार्टी का करेंगे निर्माण

https://devbhoominews.com/ghulam-nabi-azad-news-today/