India Beat Pakistan In Asia Cup 2022: पाकिस्तान की महिला पत्रकार पर भड़के सरफराज अहमद

0
19
India Beat Pakistan In Asia Cup 2022

नई दिल्ली : Asia Cup 2022 की शुरुआत हो चुकी है, शुरुआत में ही पाकिस्तान को भारत की तरफ से हार झेलनी पड़ी।(India Beat Pakistan In Asia Cup 2022) खेल का आखिरी ओवर काफी  रोमांचक रहा, इस ओवर में हार्दिक पांड्या ने छक्के के साथ टीम इंडिया को जीत दिलाई। आपको बता दें कि पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी की और भारत के आगे 148 रनों का लक्ष्य रखा था।  भारत से मिली इस हार को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद इतने गुस्सा है कि उन्होंने पाकिस्तान की महिला पत्रकार पर मिली हार का गुस्सा निकाल दिया।

India Beat Pakistan In Asia Cup 2022

India Beat Pakistan In Asia Cup 2022 : सरफराज ने  किया  ट्वीट

सरफराज के द्वारा ट्वीट किया गया कि ‘ जो 17 वा ओवर है उसमे 5 फील्डर स्लो ओवर रेट के चलते सर्कल के अंदर थे और एक महिला पत्रकार के द्वारा नेशनल टीवी पर मैच के बाद टीम पाकिस्तान को कोसा गया कि न तो रन बनाते है,और न ही कैच पकड़ते है कमाल है भाई।’

India Beat Pakistan In Asia Cup 2022

टीमों के कप्तानों ने तय सीमा पर ओवर पूरे नहीं किये

आपको बता दें कि, मैच के बीच में दोनों टीमों के कप्तानों ने तय सीमा पर ओवर पूरे नहीं किये थे। जिसके बाद टीम को सजा भुगतनी पड़ी (India Beat Pakistan In Asia Cup 2022)इसी कारण आखिरी के जो 3 ओवर थे , उसमे 30 गज के घेरे में 4 की जगह 5 फील्डरों को रखना अनिवार्य हो गया था। इसी स्थिति का सामना भारत को भी करना पड़ा था।

India Beat Pakistan In Asia Cup 2022

दोनों टीमों के बीच फिर से हो सकता है मुकाबला

Asia Cup 2022 में भारत का अगला मैच टीम हांग कांग के साथ होने वाला है, ये मैच 31 अगस्त को होने जा रहा है। वही पाकिस्तान का भी अगला मैच टीम हांग कांग के साथ होने वाला है, ये मैच 2 सितंबर को होने जा रहा है। इस बात की उम्मीद की जा रही है कि टीम भारत और टीम पाकिस्तान सुपर 4 में अपनी जगह बनाएगी,अगर ऐसा हुआ तो आने वाले 4 सितंबर को फिर से  भारत और  पाकिस्तान के बीच का मुकाबला  फैंस को देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़े : International Cricket में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले Virat Kohli का नाम दूसरे नंबर पर, जानिये – पहले, तीसरे और चौथे नंबर पर कौन है

https://devbhoominews.com/virat-kohli-records/