Gang Rape In Basti : घर में घुसकर युवती से गैंगरेप की घटना को दिया अंजाम, रेप की फोटो वायरल की , चार आरोपी नाबालिग

0
53
Gang Rape In Basti

Gang Rape In Basti : आरोपियों पर मुकदमा दर्ज

Uttarpradesh news desk : उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के सोनहा थाना क्षेत्र के एक गांव से चौकाने वाला मामला सामने आ रहा है। (Gang Rape In Basti) जहां एक घर का दरवाजा तोड़कर पांच लोग घर में घुस गए और उन्होंने युवती के साथ गैंग रेप किया। इतना ही नहीं उनके द्वारा गैंग रेप करते हुए फोटो भी वायरल किया गया। जैसे ही इस घटना की जानकारी पीड़िता की माँ को मिली। वैसे ही वो थाने पहुंच गई। जिसके बाद आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कराया गया।

चार आरोपी नाबालिक

Gang Rape In Basti

आपको बता दें कि इनमें से जो चार आरोपी है वो नाबालिक है।(Gang Rape In Basti) पुलिस ने पीड़िता व उसकी मां से पूछताछ की जिसके बाद अब पुलिस आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है।  पीड़िता की मां का कहना है कि वह सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज कस्बे में एक इंटर कॉलेज में आया का काम करती है। उनकी जो बड़ी बेटी है उसका ऑपरेशन हुआ है। उस समय वह अपनी बड़ी बेटी के साथ डुमरियागंज में ही थी।

यह भी पढ़ें: UP Rampur News दुष्कर्म पीड़िता ने दी मुख्यमंत्री के जनसभा में आत्मदाह की धमकी

Gang Rape In Basti: घटना की फोटो बना ली

Gang Rape In Basti

पीड़िता घर पर अकेली थी। पीड़िता की माँ के द्वारा इस बात की जानकारी दी गई कि 2 सितम्बर की रात को लगभग 11 बजे के करीब ललित नाम का व्यक्ति और चार अन्य लड़के घर पहुंच गए। घर का दरवाजा तोड़कर वे अंदर आ गए। उसके बाद सभी ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया और इस घटना की फोटो भी बना ली।

आरोपियों की तलाश जारी

Gang Rape In Basti

बीते शनिवार को जब पीड़िता की माँ अपने घर पहुंची तो किसी ने उसे घटना का फोटो भेजा। इस बारे में जब उसने पीड़िता से पूछा तो उसने इस बात की जानकारी अपनी माँ को दी। (Gang Rape In Basti) जिसके बाद सीओ रुधौली प्रीति खरवार और थाना प्रभारी शशांक शेखर राय ने घटनास्थल पर पहुंचकर कार्यवाही शुरू की। इस मामले में पीड़िता व उसकी मां से भी पूछताछ की गई है। प्रभारी निरीक्षक ने इस बात की जानकारी दी है कि मुकदमा पंजीकृत किया जा चुका है और आरोपियों की तलाश जारी है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhoominews.com