बाली में भी PM Modi का जलवा बरकरार, हाथ मिलाने को दौड़े चले आए अमेरिकी राष्ट्रपति

0
114
G20 Summit Indonesia

G20 Summit Indonesia में मोदी- बाइडन के बीच दिखी गजब की केमिस्ट्री, दोनों की गर्मजोशी से मुलाक़ात

G20 Summit Indonesia के बाली में शिखर सम्मेलन चल रहा है जहां पीएम मोदी के अलावा कई वैश्विक नेता इसमें शामिल हुए लेकिन जो जलवा हमारे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिखा वो किसी और का नहीं। मंच पे इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने मोदी जी का गर्मजोशी से स्वागत किया और वो उनसे हाथ मिलाने के लिए उनके पास दौड़े चले आए जिसका वीडियो इस समय वायरल हो रहा है।

सोमवार की रात यहाँ बाली में PM मोदी शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे जहां इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विडोडो ने उनका जोरदार स्वागत किया। मोदी जी ने खाद्य एवं ऊर्जा सुरक्षा पर आयोजित सत्र को संबोधित किया और इसके महत्व पर प्रकाश डाला।

G20 Summit Indonesia में नरेंद्र मोदी और जो बाइडन की गजब की केमिस्ट्री,रूस -यूक्रेन पर की खुलकर बात

G20 SUMMIT INDONESIA

G20 Summit Indonesia के शिखर सम्मेलन के दौरान पीएम मोदी और जो बाइडन के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली जहां बाइडन की कुर्सी मोदी जी के बराबर लगी थी। अमेरिकी राष्ट्रपति पीएम मोदी से कुछ ही कदम की दूरी पर थे और जैसे ही मोदी कुर्सी से उठकर जाने लगे तभी बाइडन स्वयं मोदी से हाथ मिलाने के लिए उनके पास तेजी से दौड़ पड़े। जो बाइडन ने मोदी से गर्मजोशी से हाथ मिलाया और जवाब में प्रधानमंत्री ने भी उन्हें गले लगाया। इस दौरान वहाँ विदेश मंत्री एस.जयशंकर और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल भी मौजूद थे। दोनों ने रूस यूक्रेन मुद्दे पर खुलकर की बात।

ये भी पढ़ें अमेरिका ने बढ़ाई पाकिस्तान-चीन की धड़कन- भारत को बताया सच्चा साथी

G20 Summit Indonesia में पीएम मोदी और जो बाइडन ठहाके लगाते आए नजर, बाइडन ने रखा मोदी के कंधे पर हाथ

G20 Summit Indonesia 2022

G20 Summit Indonesia बाली में मंच पर मोदी और बाइडन ठहाके लगाते भी नजर आए। बाइडन अपनी कुर्सी से उठकर मोदी के पास आए और अपने दोस्त मोदी के कंधे पर हाथ रखा और मोदी का हाथ पकड़ कर बातें करने लगे। मोदी भी सामने से उनसे कुछ कहते नजर आए जिसको सुनते ही दोनों दोस्त ठहाका मारकर हसने लगे।

For Latest International News Subscribe devbhoominews.com