विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी, इंडियन ओवरसीज बैंक के मैनेजर पर भी धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

Fraudulent Bank Manager:

Uttarakhand News: Fraudulent Bank Manager: बैंक मैनेजर एक ऐसा पद है जिस पर हर कोई विश्वास करता है। लेकिन अब बैंक मैनेजर भी धोखाधड़ी के मामलों में फंसते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला हल्द्वानी में जहां इंडियन ओवरसीज बैंक के मैनेजर सहित आठ लोगों पर विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ है।

Fraudulent Bank Manager: डीजीपी के आदेश पर हुआ मुकदमा दर्ज

थाना हल्द्वानी

उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार के निर्देश पर हल्द्वानी के मुखानी थाने में हल्द्वानी इंडियन ओवरसीज बैंक के मैनेजर मोहम्मद कलीम, रियासत, हसन, इब्राहिम खालिद, निधि शर्मा, अंकित शर्मा, किरन खान, पद्मावती भंडारी और बहादुर सिंह भंडारी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज (Fraudulent Bank Manager) किया गया है। इन सब पर लाखों रुपये हड़पने का आरोप लगा है।

Fraudulent Bank Manager: ठगने के लिए कांप्लेक्स में खोला ऑफिस

Fraudulent Bank Manager

पुलिस ने बताया कि हल्द्वानी पद्मावती टावर पीलीकोठी के पास एक कांप्लेक्स में स्काई ट्रैवलर्स एंड टूर के नाम पर एक ऑफिस खोला गया। इस ऑफिस से दो महिलाएं भी जुड़ी हुई है। ये विदेश भेजने के नाम पर लोगों से लाखों ठगे हैं। इसमें इंडियन ओवरसीज बैंक हल्द्वानी के मैनेजर और वहां के स्टाफ ने निधि शर्मा के खाते में स्काई ट्रैवलर्स एंड टूर का लोगो लगा रहा है जिसमें वे सभी के रुपये जमा करते है।

Fraudulent Bank Manager: 14 लोगों के साथ किया फ्रॉड

Fraudulent Bank Manager

यूपी बिजनौर के रहने वाले शाहनवाज ने पुलिस को बताया कि उनके सहित 13 लोगों ने विदेश जाने के लिए निधि शर्मा के खाते में 10.66 लाख रुपये जाम किये। फिर उन्होंने वीजा देने के लिए दिल्ली पहाड़गंज के एक होटल में बुलाया और कहा कि वहां उन्हें वीजा की हार्ड कॉपी मिलेगी। लेकिन वे सभी वहां पहुंचे लेकिन इनके स्काई ट्रैवलर्स एंड टूर का कोई कर्मचारी वहां नहीं पहुंचा। जब उन्हें कॉल किया तो उनका नंबर बंद आ रहा था। आरोप है कि ये सभी करोड़ों रुपये लेकर कहीं फरार (Fraudulent Bank Manager) हो गये हैं।

ये खबर भी पढ़ें…

ज्ञान देने वाले साधुओं के बीच संपत्ति को लेकर हाथापाई, पुलिस हिरासत में साधुओं के मुखिया