आतंकियों से मुठभेड़ में उत्तराखंड का लाल हुआ शहीद

0
392
Encounter in Rajouri

Uttarakhand Devbhoomi Desk: जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ तलाशी अभियान जारी है। इस बीच एक दुखद खबर सामने आ (Encounter in Rajouri) रही है। बता दें कि इस अभियान के दौरान शुक्रवार को 5 जवान शहीद हो गए। बताया जा रहा है कि सेना और सीआरपीएफ की टीम ने आतंकियों को ढेर करने के लिए तलाशी अभियान चलाया हुआ था। इस दौरान आतंकवादियों ने विस्फोटक से ब्लास्ट कर दिया। जिसमें 5 जवान शहीद हो गए। इनमें उत्तराखंड में चमोली जिले के गैरसैंण ब्लॉक के कुनीगाड़ मल्ली गांव निवासी वीर जवान रुचिन सिंह रावत भी शामिल थे।

ये भी पढ़ें:
Rain in Uttarakhand
किसानों की मेहनत पर बेमौसम बारिश ने फेरा पानी, बर्बाद हुई कई फसलें

Encounter in Rajouri: परिवार पीछे छोड़ गए रुचिन

रुचिन सिंह रावत के शहीद होने की (Encounter in Rajouri) सूचना मिलते ही पूरे गैरसैंण क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी। हालांकि अभी तक रुचिन के माता-पिता और दादा-दादी को उनके शहीद होने की खबर नहीं है।

वहीं रुचिन अपने पीछे दादा-दादी, माता-पिता, पत्नी और एक चार साल के बेटे को छोड़ गए हैं। रुचिन की पत्नी और बेटा उनके साथ जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में ही रहते हैं। गैरसैंण एसडीएम कमलेश मेहता ने बताया कि वह काफी हंसमुख स्वभाव के थे। जब वे छुट्टी में गांव आते थे तो सामाजिक कार्यों में खूब बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते थे।

ये भी पढ़ें:
Dehradun crime news
यहां चंडीगढ़ की युवती से टैक्सी चालक ने किया दुष्कर्म

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com