जिस लड़की से हुआ प्यार, शादी के बाद सुहागरात पर उसकी हकीकत जान दूल्हे के छूटे पसीने

0
29
Big Deception In Love

Uttarakhand News: Big Deception In Love: हरिद्वार में एक युवक को सोशल मीडिया पर लड़की से दोस्ती करना और फिर उससे शादी करना बहुत भारी पड़ गया। शादी के बाद जब दुल्हन की पोल खुली तो युवक ही नहीं उसके परिवार के भी होश उड़ गये। अब दुल्हन से पीछा छुड़ाने के लिए पुलिस के चक्कर काट रहा है।

Big Deception In Love: लक्सर कोतवाली का है मामला

Big Deception In Love

हरिद्वार जिले के लक्सर कोतवाली में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां रायसी चौकी के गांव के रहने वाले एक युवक ने पुलिस से शिकायत की है कि उसने जिस लड़की से शादी की है उस की हकीकत सुहागरात को जानकर वह हैरान (Big Deception In Love) है। अब वह उस से अपना पीछा छुड़ाना चाहता है। लेकिन वह उससे लाखों रुपये की मांग कर रहा है।

Big Deception In Love: सोशल मीडिया में हुई थी दोस्ती

Big Deception In Love

इस युवक ने बताया कि सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती एक युवती से हुई। जिसने बताया कि वह हरियाणा, हिसार शहर की रहने वाली है। पहले उनके बीच में दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों के बीच मोबाइल पर घंटों बात होने लगी।  जिसके बाद दोनों ने शादी करने की ठान ली। इस फैसले के बाद युवक ने उस युवती को लक्सर बुला लिया और शहर में एक मंदिर में शादी भी कर दी। शादी के बाद वह उसे अपने गांव लेकर गया।

Big Deception In Love: शादी तोड़ने के लिए पांच लाख की मांग

Big Deception In Love

युवक ने बताया कि घरवालों को मनाने के बाद जब उनकी सुहागरात थी तो वह युवती की हकीकत जानकर हैरान हो गया। वह युवती नहीं थर्ड जेंडर (किन्नर) है। अब वह युवक से शादी तोड़ने के लिए पांच लाख रुपये की मांग कर रहा है। इस तरह से प्यार में धोखा खाने (Big Deception In Love) के बाद युवक पुलिस की न्याय की मांग कर रहा है।

ये भी पढ़ें…

पूर्व सीएम के सलाहकार की पत्नी की कंपनी 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी