Tuesday, September 27, 2022
Homeदेशट्रक ने 6 लोगों को रौंदा, 4 की मौत और 2 की...

ट्रक ने 6 लोगों को रौंदा, 4 की मौत और 2 की हालत गंभीर

Delhi Road Accident: राजधानी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में अनियंत्रित ट्रक ने 6 लोगों को रौंदा,4 की मौत

राजधानी Delhi  के सीमापुरी इलाके में अनियंत्रित ट्रक ने 6 लोगों को रौंदा डाला जिसमें 4 लोगों की मौत हो गयी और 2 घायल हैं। यह हादसा आज सुबह करीब 4 बजे हुआ है। सीमापुरी इलाके में डिवाइडर पर सो रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने कुचल डाला और इस घटना में शामिल ट्रक का पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है। इस मामले में उपयुक्त धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Delhi Road Accident

Delhi Road Accident:ड्राईवर की लापरवाही, लोगों के जान पर भारी

जानकारी के अनुसार, रात करीब 2 बजे Delhi में एक अज्ञात ट्रक dtc depo रेड लाइट को पार करते हुए dlf टी पॉइंट की तरफ जा रहा था। ड्राईवर ने लापरवाही से रोड डिवाइडर पर सो रहे 6 लोगों को ट्रक के नीचे कुचल डाला जिनमें से 4 को सीमापुरी पुलिस द्वारा जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गयी । अभी अस्पताल में 2 लोग भर्ती हैं जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें  Delhi Temple Dispute: रेलवे ट्रैक के पास बने मंदिर को तोड़ने के विरोध में सामने आया बजरंग दल,मौके पर पुलिस तैनात

Delhi Road Accident:मरने वाले लोगों की हो चुकी पहचान,अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

इस दुखद हादसे में मरने वालों की पहचान की जा चुकी है और ये चारों ही Delhi के सीमापुरी के रहने वाले हैं । न्यू सीमापुरी के रहने वाले करीम [52], छोटे खान [25], शाह आलम [38], साहिबाबाद के रहने वाले राहुल [45] शामिल हैं। इसके अलावा घायलों में साहिबाबाद के रहने वाले मनीष [16] और Delhi Road Accident – दिल्ली के ताहिरपुर के प्रदीप [30] शामिल हैं। इस घटना में शामिल वाहन का पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है और उपयुक्त धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular