दिल्ली MCD चुनाव में बीजेपी का मास्टर स्ट्रोक, जहाँ झुग्गी-वहाँ मकान का वादा

0
47
delhi mcd

Delhi MCD चुनाव में चौथी जीत के लिए भाजपा तैयार, जारी घोषणा पत्र में “जहां झुग्गी-वहां मकान” का नारा

अगर हम Delhi MCD चुनाव की बात करें तो आम आदमी पार्टी के तुलना में बीजेपी का जनाधार झुग्गियों में थोड़ा कमजोर है और इसलिए इस बार अपनी चौथी जीत सुनिश्चित करने के लिए बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में नया नारा दिया है –“जहां झुग्गी वहां मकान”। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि बीजेपी के जनाधार को बढ़ाने में क्या यह नारा मास्टर-स्ट्रोक साबित होगा या नही।

Delhi MCD चुनाव के लिए जारी हुआ भाजपा का घोषणा पत्र, योजना के लिए पार्टी भरवाएगी फार्म

delhi mcd

Delhi MCD चुनाव 2022 में अपनी चौथी जीत के लिए भाजपा ने एक बड़ा दांव चला है और इसके तहत गुरुवार को पार्टी ने घोषणा पत्र जारी किया जिसमें एक वादे का जिक्र है-“जहां झुग्गी वहां मकान”। दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने गुरुवार को पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया है। लोगों का मानना है कि अगर यह वादा काम कर गया तो भाजपा चौथी बार जीत हासिल करने में कामयाब हो सकती है। इसे एमसीडी चुनाव में भाजपा का बड़ा मास्टर- स्ट्रोक माना जा रहा है।

इस वादे को पूरा करने और झुग्गी में रहने वालों को घर देने का सपना दिखाकर भाजपा लोगों को अपने साथ जोड़ने की कोशिश कर रही है और इसके लिए पार्टी ने विशेष अभियान चलाकर इस योजना के लिए लोगों से फार्म भरवाने का सोचा है।

ये भी पढ़ें भगोड़े नीरव मोदी को भारत लाने का रास्ता हुआ साफ, ब्रिटेन के उच्च न्यायालय ने दी मंजूरी

Delhi MCD चुनाव में रंग लाएगी यह योजना ?मोदी जी ने पिछले दिनों सौंपे थे 3000 से अधिक फ्लैट

Delhi MCD चुनाव में यह योजना किस ओर करवट लेगी, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। दरअसल, दिल्ली नगर निगम की सत्ता तक पहुँचने के लिए सभी पार्टियां झुग्गी बस्तियों में रहने वालों पर नजर बनाए हुए हैं। हाल ही में कालकाजी में नए 3024 फ्लैटों की चाबी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झुग्गीवासियों को सौंपीं थी। पिछले दिनों केन्द्रीय शहरी मंत्री हरदीप पूरी ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाया था कि वो गरीबों को मकान नहीं दे पा रही और इसलिए केंद्र सरकार यह आवास देने का काम कर रही है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com