दिल्ली लोधी कॉलोनी में एक बच्चे की गला रेत कर हत्या, 2 बच्चों की बलि चढ़ाने की थी तैयारी

0
532
Delhi Lodhi Colony

Delhi Lodhi Colony में 6 साल के बच्चे की निर्मम हत्या- 2 और बच्चों की बलि की थी तैयारी

Delhi Lodhi Colony में दो युवकों ने एक 6 साल के मासूम बच्चे की बलि के नाम पर उसकी गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी। आरोपितों ने देर रात अपने घर सोने के लिए जा रहे मासूम बच्चे को बहला फुसला कर अपने घर बुलाया।शनिवार देर रात तक जब बच्चा घर नहीं पहुंचा तो बच्चे [धर्मेंद्र ] के परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी।

उन्होने दोनों आरोपितों के घर के पास खून देखा तो बच्चे के पिता अशोक ने वहां रखे लकड़ी के गत्ते को हटाया तो उसके नीचे बच्चे का शव पड़ा मिला। शव को देखते ही पिता ने शोर मचाना शुरू कर दिया और वहां मौजूद विजय कुमार और अमर कुमार को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल दोनों आरोपित पुलिस की हिरासत में हैं और उन पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Delhi Lodhi Colony मामले में पड़ोसी हैं आरोपित, सपने में किसी ने बलि देने को कहा

Delhi Lodhi Colony

पुलिस ने बताया कि शनिवार देर रात सीआरपीएफ़ के कमांडेंट आर.के.जहांगीर ने मामले की जानकारी दी। धर्मेंद्र का परिवार Delhi Lodhi Colony स्थित झुग्गियों में रहता है और परिवार में पिता अशोक,माँ भगवती, बड़ा भाई मंगली और बहन बाबी है और ये सब उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले हैं। बच्चे के माता पिता सीआरपीएफ़ हैड्क्वार्टर में मजदूरी का काम करते हैं। आरोपित पीड़ित परिवार का पड़ोसी बताया जा रहा है और वहीं रहकर मजदूरी करता है और बिहार के रहने वाले हैं।

Delhi Lodhi Colony मामले में दोनों आरोपित कत्ल के समय नशे में थे, खून देखकर लगा की किसी जानवर का है

पुलिस ने बताया कि आरोपित विजय ने कबूल किया कि दोनों ने हत्या के पहले नशा किया था और नशा करने के बाद पास में ही चल रही पूजा में गए लेकिन वहां पूजा केआर रही महिलाओं ने उन्हें पूजा नहीं करने दी। इसके बाद वो दोनों वापस अपनी झुग्गी में आए और देर रात अचानक कोई सपने में आकार उनको बलि देने को कहता है और वो बलि देने के लिए बच्चे की तलाश में निकाल जाते हैं।

इस हत्या के बाद जब Delhi Lodhi Colony में तलाश शुरू हुई तो देखा कि उनकी झुग्गी से बहुत खून बाहर निकल रहा है। पहले तो उन्हे लगा कि मुर्गा काटा गया है लेकिन जब अंदर जाकर देखा तो सबके होश उड़ गए।

ये भी पढ़ें    गुरुग्राम में इमारत का एक हिस्सा ढहा, दबे कई मजदूर

Delhi Lodhi Colony मामले में आरोपितों का खुलासा, 2 और बच्चों की देनी थी बलि

बताया जा रहा है कि Delhi Lodhi Colony हत्या मामले में अगर बच्चे के पिता अशोक आरोपितों को नहीं पकड़ते तो आने वाले दिनों में आरोपित 2 और बच्चों की बलि देने वाले थे। आरोपितों ने बताया कि उन्हें समृद्धि और सुख हासिल करना था जिसके लिए वो रोज पूजा पाठ करते थे और रोज गांजे का सेवन भी और इसी कड़ी में उन्होने बलि के लिए मासूम बच्चे की हत्या कर दी।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com