Tuesday, September 27, 2022
HomeदेशChandigarh University MMS Case :देर रात भड़के छात्रों के उग्र प्रदर्शन से...

Chandigarh University MMS Case :देर रात भड़के छात्रों के उग्र प्रदर्शन से University में मचा हड़कंप

Chandigarh University MMS Case में फिर मचा हड़कंप,छात्रों के प्रदर्शन से University में हँगामा

Chandigarh University में एक लड़की द्वारा छात्राओं के आपत्तिजनक विडियो बनाने की बात सामने आने के बाद रविवार दिन भर हंगामे का दौर चला जो की शाम होते होते और उग्र हो गया। मध्य रात्रि विद्यार्थी एक बार फिर भड़क गए और कैम्पस में प्रदर्शन करने लगे।

इस (Chandigarh University MMS Case) केस में पहले आरोपित छात्रा को गिरफ्तार किए जाने के बाद में शिमला से उसके बॉय फ्रेंड की गिरफ्तारी के बाद campus में थोड़ी देर के शांति लौटी तो university management और पुलिस ने राहत की सांस ली लेकिन देर रात फिर एक बार छात्र भड़क गए और कैम्पस में हँगामा शुरू कर दिया। इसको देखते हुए सोमवार सुबह से ही कैम्पस में तनाव बना हुआ है और परिसर में पुलिस सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए हैं।

Chandigarh University MMS Case में माहौल तनावपूर्ण, छात्राओं द्वारा खुदखुशी के प्रयास की खबर

chandigarh university mms case

chandigarh university news – रविवार को पूरा दिन यह बात सुर्खियों में रही की हॉस्टल की कुछ आहत हुई युवतियों ने खुदखुशी का प्रयास किया है। हालांकि पुलिस ऐसे किसी भी खुदखुशी करने की बात को झूठा बता रही है। वहीं दूसरी तरफ एक बेहोश युवती को ambulance में लेकर अस्पताल जाने का विडियो इंटरनेट पर वायरल है। यह खबर भी आ रही है की विद्यार्थियों पर इस मामले में किसी तरह का स्टेटमेंट ना देने का दबाव बनाया जा रहा है।

Chandigarh University MMS Case में सैकड़ों छात्रों ने घेराव किया और रास्ता बंद कर दिया

chandigarh university mms case

शाम होते होते सैकड़ों की तादाद में university students ने दोबारा से घेराव किया और रास्ता बंद करके मुख्य गेट के बाहर जमीन पर बैठ गए। भीड़ बढ़ती देख कर पुलिस के हाथ पाँव फूल गए और वहीं university मैनेजमेंट के चेहरे पर चिंता नजर आने लगी। वहां प्रदर्शन कर रहे छात्र  ambulance में ले जायी गई छात्रा के स्वास्थ्य को लेकर सवाल उठा रहे थे।

University ने भी अपनी सफाई में बताया की छात्रा पूरी तरह से ठीक है। chandigarh university latest news – छात्रों के प्रदर्शन के दौरान डीसी मोहाली ने भी आश्वासन दिया की इस मामले में आरोपित छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है और जल्द ही एसआईटी बना कर निष्पक्ष जांच की जाएगी लेकिन उसके बाद भी प्रदर्शन जारी रहा ।

ये भी पढ़ें  Chandigarh University News: 60 छात्राओं के नहाते वक्त वीडियो हुए वायरल

Chandigarh University MMS Case में छात्रों को भरमाने की कोशिश,मीडिया से दूर रहने का दबाव

Chandigarh University MMS Case में रविवार को माहौल बहुत तनावपूर्ण था। आरोप है की इस मामले की लीपापोती करने और मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है। छात्रों पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है की वो मीडिया से बिलकुल दूर रहे और अपना मुह बंद रखें। साथ ही साथ वार्डेन ने छात्रों को भरमाने की भी कोशिश की और इसी कड़ी में whatsapp पर मैसेज कराया की आप day outing के लिए और mind fresh करने के लिए rock garden और sukhna lake जा सकते हैं हालांकि किसी भी छात्र ने इसका कोई response नहीं दिया।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular