UP Kanpur चर्चित इत्र कारोबारी पीयूष जैन जेल से रिहा, स्टाइल से निकला जेल से बाहर

0
248
UP kanpur

UP kanpur  जेल में रहने के बाद भी ठसक बरकरार, महंगे जूते चश्मा लगाए हुआ luxury कार में सवार

कानपुर में 196 करोड़ रुपए और 26 किलो विदेशी सोना बरामदगी में गिरफ्तार इत्र कारोबारी पीयूष जैन की जेल से रिहाई देखने लायक थी । पीयूष जैन के ठाट कमाल के थे जैसे महंगे जूते ,स्ट्यलिश टोपी और चश्मा लगाकर जब वो जेल से बाहर निकला तो उसका इंतज़ार उसकी luxury कार कर रही थी ।

UP kanpur पीयूष जैन मामला –

UP kanpur

घर की दीवारों में छिपा कर रखे गए 196 करोड़ रुपए और 26 किलो विदेशी सोना बरामद होने के बाद पीयूष जैन रातों रात चर्चित हो गया । गुरुवार को रिहाई के बाद जेल से पीयूष जैन जब बाहर आया तो उसके रंग बदले हुए थे और ठाट नवाबी। चर्चित होने के बाद लोग उसे धन कुबेर बुलाने लगे ।

UP kanpur पीयूष जैन बना धन कुबेर,कभी पुरानी स्कूटर से चलता था

छापे के बाद जब पीयूष जैन के कन्नौज और कानपुर के घर से इतनी रकम और सोना बरामद हुआ तो उसके रिशतेदारों से लेकर जानने वाले हक्का बक्का रह गए । किसी को भनक नहीं थी की पीयूष जैन किसी धन कुबेर से कम नहीं है। लोगों ने बताया था कि वो हमेशा अपनी पुरानी प्रिया scooter से ही चलता था और सफर में सरकारी बस का इस्तेमाल करता था

ये भी पढ़ें  Kailash Hospital का 1 और “कारनामा”: 2 बार गलत तरीके से किया गर्भवती का Operation; जच्चा-बच्चा की हालत नाजुक

UP kanpur आखिर 254 दिन बाद रिहा हो गया पीयूष जैन

कोर्ट के आदेश के बाद पत्नी और बेटे ने 10-10 लाख के बॉन्ड जमा किए । जेल से रिहाई के समय बाहर मीडिया कर्मियों के अलावा बड़ी संख्या में लोग जमा थे । जेल के बाहर आते ही पीयूष के नवाबी ठाट देखने लायक थे जहां उसने महंगे जूते, चश्मा और टोपी पहन रखी थी जिसे देखकर सहज ही उसके ठाट का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

For latest News of Uttar Pradesh Subscribe devbhoominews.com