Delhi Breaking News: Scooty साफ करने के लिए तिरंगे का इस्तेमाल,दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
35
Delhi Breaking News

viral video में लिखा है -“ये व्यक्ति अपने देश के झंडे तिरंगे से अपनी scooty साफ कर रहा है । ये रोजाना इसी प्रकार से अपनी scooty साफ करता है। गाड़ी का insurance भी expire हो चुका है ।दिल्ली पुलिस और दिल्ली traffic पुलिस कृपया मामले का संज्ञान ले और उचित कारवाई निश्चित कराएं।

Delhi Breaking News Viral Video जारी, तिरंगे का अपमान पड़ा भारी,पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक विडियो viral हो रहा है, जिसमे एक व्यक्ति तिरंगे का अपमान करते हुए उससे अपनी scooty साफ कर रहा है । video viral होते ही दिल्ली पुलिस ने उस व्यक्ति पर मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi Breaking News युवक की scooty जब्त,तिरंगा बरामद किया गया

Delhi Breaking News

Delhi Breaking News अभी अभी एक विडियो viral हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति राष्ट्रीय ध्वज [तिरंगे] से अपनी scooty साफ करता नज़र आ रहा है । viral video पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली पुलिस ने आज कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने उस युवक की scooty जब्त करके तिरंगा बरामद कर लिया है ।

ये भी पढ़ें PM Modi आज करेंगे “कर्तव्य पथ “का उदघाटन, राजपथ का नया नाम होगा “कर्तव्य पथ” 

Delhi Breaking News  तिरंगे का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान

बचपन से ही हम सभी को अपने राष्ट्रीय ध्वज का सम्मान करना सिखाया गया है । किसी भी तरह का अपमान या दुर्व्यवहार तिरंगे के साथ हमे 3 साल की सजा हो सकती है। एक अजीब घटना हुआ जिसमे एक 52 साल का व्यक्ति तिरंगे का अपमान करता हुआ दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि ये घटना दिल्ली के भजनपुरा इलाके कि है जहां घोंदा इलाके में ये व्यक्ति रहता है। आस पास के लोगों द्वारा जारी video में साफ दिख रहा है कि वो व्यक्ति कैसे तिरंगे से अपनी scooty साफ कर रहा है और लोगों ने बताया कि ये रोज ऐसे ही तिरंगे का अपमान करके scooty साफ करता है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com