Uttarakhand News: सत्ता के गलियारों में सुगबुगाहट, 2 मंत्रियों पर बीजेपी आलाकमान ले सकता है बड़ा फैसला

0
60

Uttarakhand News: उत्तराखंड में सत्ता के गलियारों में सुगबुगाहट शुरू हो गई है। इस बार दो मंत्रियों को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। यह माना जा रहा है कि बीजेपी आलाकमान जल्द बड़ा फैसला ले सकता है। बीजेपी में जिस तरह से नेताओं की दिल्ली दौड़ चल रही है, उससे यह लग रहा है कि बीजेपी आलाकमान कुछ न कुछ ऐसे करने जा रहा है जिससे चर्चाओं का बाजार गर्म बना हुआ है।

Uttarakhand News: नेताओं की दिल्ली दौड़

साफ देखा जा रहा है कि उत्तराखंड के बीजेपी के बड़े नेताओं की दिल्ली दौड़ चल रही है। उत्तराखंड विधानसभा में भर्ती को लेकर चर्चाओं में आने के बाद प्रेमचंद अग्रवाल भी लगातार पार्टी के आलाकमान से मिल रहे हैं। वहीं यह माना जा रहा है कि दो मंत्री भी दिल्ली पहुंचे हुए हैं। दूसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी दिल्ली में हैं और उन्होंने भी प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की है।

Uttarakhand News: त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पीएम मोदी से की मुलाकात

Uttarakhand News

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का दिल्ली जाना और वहां पार्टी के बड़े नेताओं से मिलना चर्चा का विषय बना हुआ है। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिल्ली में पहले बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की और उसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि उन्होंने प्रदेश के विभिन्न विषय पर प्रधानमंत्री से बातचीत की। साथ ही सूत्रों से यह भी सामने आ रहा है कि त्रिवेंद्र सिंह रावत को बीजेपी कोई जिम्मेदारी दे सकती है।

Uttarakhand News: मंत्री  प्रेमचंद अग्रवाल ने प्रदेश प्रभारी से की मुलाकात

Uttarakhand News

उत्तराखंड विधानसभा में प्रेमचंद अग्रवाल के विधानसभा अध्यक्ष के कार्यकाल के समय हुई भर्ती को लेकर उठ रहे सवालों पर बीजेपी भी लगातार घिरती नजर आ रही है। इस मामले पर अपना पक्ष रखने के लिए प्रेमचंद अग्रवाल ने बुधवार को प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम के सामने भी अपना पक्ष रखा। प्रेमचंद अग्रवाला का पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाकात करना कई सवाल खड़े कर रहा है।

Uttarakhand News: तीरथ सिंह का बयान भी चर्चा में

पूर्व मुख्यमंत्री और गढ़वाल सांसद का एक बयान भी चर्चाओं का विषय बना हुआ है। तीरथ सिंह रावत ने बुधवार को कहा था कि जिसने भी गड़बड़ी की है चाहे वह नेता हो या अधिकारी उसे भुगनता ही पड़ेगा। उन्होंने कहा ये भी कहा कि यदि गलती पहले वालों ने की है तो इसका मतलब ये नहीं की उसे दोहराया जाये। साथ ही उन्होंने कहा कि भर्ती में गड़बड़ियां हैं तो ये तत्काल निरस्त होनी चाहिए।

Uttarakhand News: बीजेपी मंत्रियों को लेकर ले सकती है बड़ा फैसला

Uttarakhand News

माना जा रहा है कि बीजेपी के बड़े नेताओं की दौड़ और बीजेपी सरकार पर उठ रहे सवालों के बीच बीजेपी आलाकमान एक दो दिन में कोई बड़ा फैसला ले सकती है। मुख्यमंत्री की सख्ती के साथ बीजेपी आलाकमान भी इस पर सख्त नजर आ रहा है। ऐसे में सूत्रों के हवाले से भी खबर आ रही है कि बीजेपी दो मंत्रियों पर कोई बड़ा फैसला ले सकती है।

ये भी पढ़ें…

Bihar में NIA के छापे में आतंकी लिंक आया सामने, पटना, मुजफ्फरपुर, छपरा समेत 32 ठिकानों पर रेड