स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार, दून पुलिस ने किया पर्दाफाश

0
188
DEHRADUN SEX RACKET EXPOSED
DEHRADUN SEX RACKET EXPOSED

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून को शहर में कुछ स्पा सेंटरों(DEHRADUN SEX RACKET EXPOSED) में अनैतिक रूप से देह व्यापार होने की सूचना प्राप्त हुई थी, जिस पर AHTU की टीम द्वारा विभिन्न स्थानों की आकस्मिक चेकिंग हुई।

चेकिंग टीम को बिंदाल क्षेत्र स्थित क्राउन टावर में डिलाइट स्पा सेंटर पर मसाज की आड़ में एक कमरे में एक महिला व एक पुरूष अनैतिक देह व्यापार में संलिप्त मिले, साथ ही तीन अन्य महिलाये भी उक्त स्पा सेंटर में मौजूद मिली, स्पा सेंटर की तलाशी में वहां से कई आपत्तिजनक चीज़े प्राप्त हुई।(DEHRADUN SEX RACKET EXPOSED) इस दौरान पुलिस से तीन पीड़िताओं को किया रेस्क्यू, महिलाओं को पैसों का लालच देकर देह व्यापार में धकेला गया था ।

पुलिस टीम द्वारा मौके से स्पा सेंटर की महिला मैनेजर तथा एक पुरुष को अनैतिक देह व्यापार अधि0 के तहत गिरफ्तार किया तथा तीन पीड़ित महिलाओ को रेस्क्यू किया गया। (DEHRADUN SEX RACKET EXPOSED)पूछताछ से पता चला कि स्पा सेंटर का मालिक सहारनपुर निवासी मनोज कुमार महिलाओं को रुपयों का लालच देकर अपने स्पा सेंटर की आड़ में काफी समय से अनैतिक देह व्यापार का काम करा रहा है।

DEHRADUN SEX RACKET EXPOSED
DEHRADUN SEX RACKET EXPOSED

DEHRADUN SEX RACKET EXPOSED:मैनेजर बताती थी स्पेशल सर्विस के बारे में

इस काम के लिए उसके द्वारा एक महिला मैनेजर इरम को रखा गया था, जो आने वाले ग्राहकों को मसाज के साथ एक्सट्रा सर्विस के बारे में भी बताती थी तथा ग्राहकों से स्पा में रूम के 800 से 1000 रुपया लेती थे, इसके बाद ग्राहक की पसंद पर लड़की को रूम पर भेजा जाता था तथा ग्राहको से एक्स्ट्रा सर्विस के एवज में 2000 से 4000 रुपये तक लिए जाते थे। उक्त सारा लेन देन का काम मैनेजर इरम द्वारा देखा जाता था। (DEHRADUN SEX RACKET EXPOSED)

ये भी पढ़ें-

Roorkee Factory Blast
Roorkee Factory Blast

रुड़की में स्टील फैक्ट्री में धमाका, 17 मजदूर घायल

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज