पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ज़िम्बाब्वे टीम पर लगाया दांव, इंडिया को हराने पर ज़िम्बाब्वे के लड़के से किया शादी का वादा

0
139
pakistani

Pakistani एक्ट्रेस Sehar Shinwari के tweet से मची खलबली, इंडिया-ज़िम्बाब्वे मैच से पहले दिया खुला चैलेंज

भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में सेमीफाइनल में पहुँचने से सिर्फ एक कदम दूर है और टीम अपना आखिरी ग्रुप मैच ज़िम्बाब्वे के खिलाफ खेलेगी और जीत मिलते ही सेमीफाइनल में पहुँच जाएगी। हालांकि इस मैच के पहले ही Pakistani एक्ट्रेस सहर शिनवारी ने ट्वीट करते हुए कहा कि अगर भारतीय टीम को इस मैच में ज़िम्बाब्वे के हाथों हार मिल जाती है तो वो ज़िम्बाब्वे के एक लड़के से शादी कर लेंगी। इस ट्वीट ने चारों ओर खलबली मचा दी है और दोनों टीमों के मैच के पहले एक अलग रोमांच पैदा कर दिया है।

Pakistani एक्ट्रेस सहर की बांग्लादेश ने अनसुनी की पुकार, अब ज़िम्बाब्वे टीम से भरी है हुंकार

pakistani

बांग्लादेश टीम के साथ मैच में जिसमें टीम इंडिया ने जीत दर्ज की थी उस दौरान पूरे मैच में Pakistani एक्ट्रेस सहर लगातार ट्वीट कर रही थीं और दुआ कर रही थीं कि भारत मैच हार जाए हालांकि ऐसा हुआ नहीं। उनकी इस नयी पोस्ट से जहां ट्वीटर यूजर्स इस पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं वहीं इससे सहर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। आपको बताते चलें कि भारत इस समय ग्रुप में नंबर 1 पर है और अगर रविवार 6 नवम्बर को वो ज़िम्बाब्वे को हरा देता है तो व 8 अंक के साथ सेमीफाइनल में पहुँच जाएगा।

ये भी पढ़ें टीम इंडिया ने किया पाकिस्तान का काम तमाम, बांग्लादेश को हराकर ग्रुप में पहुंची पहले स्थान

Pakistani एक्ट्रेस सहर का tweet हो रहा वायरल, ट्वीट पर क्रिकेट फैंस ने किया जमकर ट्रोल

अपने इस ट्वीट में सहर शिनवारी ने लिखा “मैं एक ज़िम्बाब्वे के एक लड़के से शादी करूंगी,अगर उनकी टीम अगले मैच में भारत को चमत्कारिक ढंग से हरा देती है।” उनके इस पोस्ट को 850 लाइक और 50 रेट्वीट मिल चुके हैं। इस पर क्रिकेट फैंस Pakistani एक्ट्रेस सहर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट किया “फिर मुझे आपके लिए खेद है कि आप अपनी पूरी ज़िंदगी अकेले कैसे जिएंगी”। दूसरे यूजर ने लिखा “अगर भारत ने बांग्लादेश को हारा दिया तो आपको अपना twitter अकाउंट डिलीट कर देना चाहिए था”। 

For Latest Sports News Subscribe devbhoominews.com