मंदिर में जल चढ़ाने गई युवती से छेड़छाड़, आरोपी पुजारी को पुलिस ने हिरासत में लिया

0
526
Dehradun News

Dehradun News: राजधानी देहरादून में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शिव मंदिर में जल चढ़ाने गई युवती से छेड़छाड़ कर दी। इस मामले में आरोपी कोई और नहीं मंदिर का पुजारी ही है। घटना के बाद वहां खूब हंगामा भी हुआ।

Dehradun News: पुजारी पर छेड़छाड़ का आरोप

आज पूरे देश में सावन के पहले सोमवार के मौके पर शिव भक्त शिवालयों में पहुंच रहे हैं। आस्था के प्रतीक इस शुभ दिन पर एक शर्मशान करने वाले घटना सामने आई है। देहरादून के चुक्खुवाला स्थित एक शिव मंदिर में एक युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

युवती ने छेड़छाड़ के आरोप वहीं के एक पुजारी पर लगाए हैं। युवती ने घटना के बाद अपने परिजनों को इस घटना के बारे में बताया। जिसके बाद वहां खूब हंगामा भी हुआ।

Dehradun News
Dehradun News

Dehradun News: आरोपी पुजारी को हिरासत में लिया

युवती की शिकायत पर उसके परिजन धारा चौकी पहुंचे। साथ ही इस खबर पर हिंदूवादी संगठन भी वहां पहुंच गये। जिसके बाद पुलिस ने युवती और उसके परिजनों की शिकायत पर आरोपी पुजारी नरेंद्र सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया।

साथ ही मामला शांत कराने के लिए पुलिस ने आरोपी पुजारी को भी हिरासत में ले लिया है। इसके अलावा पुलिस छानबीन में जुट गई है। दूसरी ओर इस घटना के बाद पूरे शहर में चर्चाओं का माहौल गर्म है कि क्या बेटियां अब मंदिरों में भी सुरक्षित नहीं है?

ये भी पढ़ें…

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखण्ड आये शिवभक्त कावड़ियों के पैर धोकर किया स्वागत।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com