Dehradun News: पेड़ से टकराई कार, एक की मौत

Dehradun News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: देहरादून के सहस्त्रधारा रोड पर बुधवार देर रात एक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जानकारी मुताबिक एक टियागो कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। मिली जानकारी अनुसार कार सवार एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये हादसा बुधवार रात्र करीब 1:00 बजे सहस्त्रधारा रोड पर प्रेरणा स्टोर के पास हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही si/ic द्वारा मौके पर जाकर देखा गया तो एक टाटा टियागो कार जो डार्क मैटेलिक कलर की थी, वह पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हुई पड़ी थी।

वहीं उस कार में 2 लोग अंदर फंसे थे जबकि एक व्यक्ति बाहर पड़ा था। घायल व्यक्तियों (Dehradun News) को देखते हुए 108 एंबुलेंस को मौके पर बुलाया गया और तीनों व्यक्तियों को तत्काल दून अस्पताल पहुँचाया गया। वहीं दून अस्पताल के डॉक्टर्स द्वारा उनमें से एक व्यक्ति लोकेश मिश्रा को मृत घोषित कर दिया गया। तथा अन्य 2 व्यक्तियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनका अभी भी उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़े:
Shraddha Murder Case 18 may 2022
Shraddha Murder Case : अब तक सामने आईं ये बातें… आफताब को अफसोस तक नहीं, चैन से सो रहा जेल में

Dehradun News: एक की हालत गंभीर

वहीं एक घायल व्यक्ति के होश में आने पर पुलिस (Dehradun News) द्वारा नाम पता मालूम किया गया जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई और मृत व्यक्ति के शव को पंजीकृत करा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बता दें कि पोस्टमार्टम की कार्रवाई प्रचलित है। दुर्घटना में घायल हुए 2 व्यक्तियों में से एक की स्थिति सामान्य है लेकिन दूसरे व्यक्ति की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जिसे देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि तीनों व्यक्ति कार से सहस्त्रधारा से अपने घर जा रहे थे तथा एलआईसी में कार्यरत है।

यह भी पढ़े:
Tamannaah Bhatia News
अपने शादी की खबरों पर Tamannaah Bhatia ने किया बड़ा खुलासा, बताया कौन है वो ‘बिजनेसमैन हसबैंड’

घायल व्यक्तियों (Dehradun News) का नाम और पता

1- पूर्ण सिंह राणा पुत्र बचन सिंह राणा निवासी ग्राम रेनी
2- रजनीश पुत्र गेंदालाल निवासी बुलंदशहर उत्तर प्रदेश

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com