अपने शादी की खबरों पर Tamannaah Bhatia ने किया बड़ा खुलासा, बताया कौन है वो ‘बिजनेसमैन हसबैंड’

0
97
Tamannaah Bhatia News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: हिन्दी और साउथ फिल्मों में दमदार एक्टिंग करने वाली अभिनेत्री इन दिनों सुर्खियों में हैं। बता दें कि ब्यूटी क्वीन तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia News) की शादी की खबरें काफी दिनो से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खबरों पर अब जाकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होनें इन्सटाग्राम में एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में अपने फैन्स को अपने ‘बिजनेसमैन हसबैंड’ की एक झलक दिखाई है।

हांलाकि आपको बता दें कि पोस्ट में नजर आने वाला ‘बिज़नेसमैन हसबैंड’ और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस (Tamannaah Bhatia News) खुद ही है। जी हां कार्गो स्टाइल पैंट्स, टी-शर्ट और जैकेट में एक्ट्रेस एक मेल गेटअप में नजर आ रही हैं। मूंछों को ताव देते हुए और बॉयकट बालों में हाथ घुमाते हुए एक्ट्रेस ने एक्ट्रेस ने कैप्शन भी लिखा है। उन्होने लिखा कि मिलिए, ‘मेरे बिजनेसमैन हसबैंड से। शादी की खबरें केवल अफवाह हैं। मेरी पर्सनल लाइफ को स्क्रिप्ट किया जा रहा है।

यह भी पढ़े:
Uttarakhand News Today
उत्‍तराखंड: अब सार्वजनिक स्थलों पर कूड़ा फेंकने और थूकने पर नहीं होगी सजा लेकिन…..

Tamannaah Bhatia News: मैं शादी करना चाहती हूं लेकिन…..

एक रिपोर्ट के अनुसार तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia News) ने कहा, “मैं मैरिज इंस्टीट्यूशन में यकीन रखती हूं, लेकिन अभी मेरे काम के चलते पर्सनल लाइफ के लिए मेरे पास वक्त नहीं। हाँ मैं शादी करना चाहती हूं और बच्चे भी चाहती हूं, लेकिन अभी मेरे पास इतना समय नहीं। मैं अभी अपना काम एन्जॉय कर रही हूं। मुझे लगता है कि मेरे काम करने की जगह ही मेरे लिए काफी कम्फर्टेबल जगह है। मेरे पास यहां रहकर ज्यादा एनर्जी होती है। मैं इसे सही तरीके से इस्तेमाल में लाना चाहती हूं।”

यह भी पढ़े:
Fly Geyser
जमीन से निकला इतना गर्म पानी कि वैज्ञानिकों के तक उड़ गए होश  

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia News) आगे कहती है कि “मैं दिन में 24 नहीं, बल्कि 26 घंटे काम करती हूं। देखो, जैसे मैं अभी आपसे बात कर रही हूं, मेरे पास मम्मी के फोन आ रहे हैं, जिन्हें मैं रिजेक्ट कर रही हूं। क्योंकि मैं बिजी हूं। मेरे बिजी शिड्यूल से मेरी मम्मी बहुत परेशान रहती हैं। जैसे कि हर भारतीय घर में देखने को मिलता है कि पेरेंट्स चाहते हैं, उनके बच्चे सही समय पर शादी करके सेटल हो जाएं। मेरे पेरेंट्स भी यही चाहते हैं, कि मैं जल्दी शादी कर लूं। लेकिन क्या करूं, मेरे पास पर्सनल लाइफ के लिए समय ही नहीं है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com