देहरादून में बार डांसर की हत्या, आरोपी निकला लेफ्टिनेंट कर्नल

0
222
dehradun latest crime news
dehradun crime news

UTTARAKHAND DEVBHOOMI NEWS:देहरादून के रायपुर-थानों क्षेत्र में रविवार को एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। (dehradun latest crime news)युवती की पहचान सिलीगुड़ी की एक बार डांसर के रूप में हुई है। युवती की हत्या के आरोप में पुलिस द्वारा एक लेफ्टिनेंट कर्नल को गिरफ्तार किया गया है। जिसकी तैनाती वर्तमान में क्लेमेनटाउन में है।

बताया जा रहा है कि युवती की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच थी। युवती काठमांडू नेपाल की रहने वाली थी और सिलीगुड़ी में बार डांसर का काम करती थी। (dehradun latest crime news)आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल रामेंदु उपाध्याय की वहीं उससे मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए।

dehradun latest crime news
dehradun crime news

बता दें कि युवती बार-बार लेफ्टिनेंट कर्नल रामेंदु उपाध्याय पर शादी करने का दबाव बना रही थी। इसी से परेशान होकर लेफ्टिनेंट कर्नल ने 9 सितंबर की रात युवती को जान से मारने की तैयारी कर ली।(dehradun latest crime news) उसने पहले राजपुर रोड पर स्थित एक क्लब में युवती को शराब पिलाई और फिर रायपुर रोड पर लॉन्ग ड्राइव के बहाने ले गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रात के करीब ग्यारह बजे के आस पास आरोपी ने अपनी कार में ही युवती के सिर पर हथौड़े से लगातार वार करने शुरू कर दिए और थोड़ी ही देर में उसने युवती को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी ने शव को वहीं सड़क किनारे एक नाले में फेंक दिया। (dehradun latest crime news)

ये भी पढ़ें-

vocational training in uttarakhand
vocational training in uttarakhand

उत्तराखंड में व्यावसायिक शिक्षा के हब एंड स्पोक मॉडल जारी, ये मिलेंगे फायदे-

dehradun latest crime news:सिलीगुड़ी में मिले थे दोनों

बताया जा रहा है कि लेफ्टिनेंट कर्नल पिछले साल तक पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में कार्यरत था। इस दौरान एक बार डांसर का काम करने वाली युवती श्रेया के साथ उसकी जान पहचान हो गई। इसके बाद दोनों के बीच संबंध बने। वो दोनों लगातार मिलने जुलने लगे।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 17.06.27

इसके बाद जब इस साल जुलाई में आरोपी की पोस्टिंग देहरादून हुई तो वो अपने साथ श्रेया को भी देहरादून ले आया। उसने पहले तो श्रेया को होटल में रखा और फिर फ्लैट किराए पर दिला दिया।(dehradun latest crime news) बताया जा रहा है कि इस फ्लैट पर वो कई बार आता जाता रहता था। इस बात का पता आरोपी की पत्नी को चल गया था। इसी कारण आरोपी ने श्रेया को जान से मारने की योजना बनाई थी।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खवबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज