Ankita Murder Case में SIT ने दाखिल की चार्जशीट

0
117
Ankita Bhandari murder case updates

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी की हत्या को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। बता दें कि इस हत्याकांड में एसआईटी ने करीब 500 पन्नों की चार्जशीट तैयार कर कोर्ट में दाखिल कर दी है। एडीजी वी मुरुगेशन (Ankita Bhandari murder case updates) ने प्रेसवार्ता कर इस बात की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने बताया कि एसआईटी द्वारा दाखिल की गई चार्जशीट में लगभग 100 गवाहों से पूछताछ की गई हैं और 30 से ज्यादा दस्तावेजी साक्ष्य भी शामिल किए हैं।

यह भी पढ़ें:
cm dhami latest news
मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम धामी, आम जनता से लिया सरकार का फीडबैक

Ankita Bhandari murder case updates: ये लगाई गई धाराएं

एसआईटी ने चार्जशीट में आईपीसी की धारा 302, 201, 120बी, 354क और अनैतिक देह व्यापार जैसी गम्भीर धाराएं (Ankita Bhandari murder case updates) लगाई हैं।इसके अलावा इसमें तमाम वैज्ञानिक और इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों को शामिल किया गया है। वहीं पुलिस के अनुसार इस केस में आगे भी इंवेस्टिगेशन जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें:
Lord Hanuman Death
बजरंगबली की कैसे हुई थी मृत्यु?  

गौरतलब है कि 18 सितंबर को ऋषिकेश के वनंत्रा रिजॉर्ट में कार्यरत रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari murder case updates) संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। उसके बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पर 22 सितंबर को पुलिस ने खुलासा किया कि चीला नहर में धक्का देकर अंकिता की हत्या कर दी गई थी।

इस मामले में उसी दिन रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसी मामले में आज sit ने कोर्ट में चार्जशीट भी पेश कर दी है। ऐसे में माना जा रहा है कि इस हत्याकांड के आरोपियों को जल्द से जल्द सजा मिलेगी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com