इस बात पर बदमाशों ने काट द‍िया युवक का प्राइवेट पार्ट, युवती भी शामिल

0
337
Dehradun crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: देहरादून से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है। यहां के वसंत विहार क्षेत्र में कुछ बदमाशों पर (Dehradun crime news) एक युवक को नशा देने और गुप्तांग काटने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि इन बदमाशों में एक युवती भी शामिल थी।

वसंत विहार क्षेत्र की एक महिला ने युवती समेत पांच आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। महिला ने उन पांचों पर उसके बेटे को नशे का आदी बनाने, मारपीट कर उसके दांत तोड़ने और बाद में उसका गुप्तांग काटने का आरोप लगाया है। वहीं वसंत विहार थाना पुलिस ने भी इन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें:
Roorkee accident news
जिस जगह पर Rishabh Pant का हुआ था भयानक एक्सीडेंट, वहां फिर हुआ एक बड़ा हादसा

Dehradun crime news: मानसिक उत्पीड़न भी किया

इंस्पेक्टर वसंत विहार होशियार सिंह के अनुसार (Dehradun crime news) एक महिला ने तहरीर दी है कि उनके 25 वर्षीय बेटे को आरोपित शोएब, राजू, अंकुश नेगी, पीयूष व नेहा जो पहले उनके किराएदार भी रह चुके हैं, ये सब उनके बेटे को बीते 6 महीने से नशे की दवाईयां दे रहे थे और स्मैक का नशा भी करवाते थे। वहीं पीड़ित का आरोप है कि होली के बाद उसके माता पिता की गैर मौजूदगी में ये पांचों उसके घर पर घुसे और बुरी तरह से पीटते हुए उसके चार दांत तोड़ दिए।

फिर पांचों मिलकर उसे बाहर ले गये और कुछ कागजों पर हस्ताक्षर करवाए और लिखवाया है कि उनके बेटे ने पांचों से 80 लाख रुपये लिए हैं।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Assembly Session
विधानसभा बजट सत्र का चौथा दिन आज, बजट पर होगी चर्चा

बताया जा रहा है कि इन सब बातों की पूरी जानकारी बेटे (Dehradun crime news) ने 14 मार्च को अपनी मां को दी। जिसके बाद मां ने पुलिस पे इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं इंस्पेक्टर होशियार सिंह ने बताया कि पीड़ित से मेडिकल करवाने के लिए कहा गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com