देहरादून के एक बियर बार के मालिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

0
264
Dehradun Crime News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: देहरादून के जाखन के एक बियर बार के संचालक की संदिग्ध परिस्थितियों में (Dehradun Crime News) मौत की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, बियर बार के संचालक का शव उनके ही एक दोस्त के फ्लैट में फंदे पर लटका हुआ मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पोस्टमार्टम हो जाने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक, बियर बार के मालिक काफी समय से कर्ज से परेशान चल रहे थे। इसी के चलते उन्होंने आत्महत्या की है, ऐसी आंशका जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें:
Kotilingeshwara Temple
दुनिया का सबसे लंबा शिवलिंग, जिसके आसपास मौजूद हैं करोड़ों शिवलिंग

Dehradun Crime News: टेडी ब्वॉय नाम का था बियर बार

बताया जा रहा है कि ये घटना आईटी पार्क क्षेत्र की है। एसओ राजपुर जितेंद्र चौहान ने बताया कि अमित (मृतक) पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले थे। वर्तमान में वह प्रेमनगर में रह रहे थे और अपने पार्टनरों के साथ जाखन में टेडी ब्वॉय नाम का बियर बार (Dehradun Crime News) चलाते थे। बृहस्पतिवार को वह आईटी पार्क क्षेत्र स्थित अपने एक दोस्त के फ्लैट पर गए। रात करीब 10:30 बजे उनके दोस्त किसी काम के लिए फ्लैट से बाहर चले गए। इस दौरान अमित वहां पर अकेले थे।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand weather today
अगले 24 घंटे इन जिलों में बारिश की संभावना, पारे में भी होगी गिरावट

उसके बाद जब दोस्त फ्लैट पर वापस आए तो देखा कि दरवाजा (Dehradun Crime News) अंदर से बंद था। उन्होंने आवाज लगाई लेकिन तब भी दरवाजा नहीं खोला गया। इस पर उन्होंने दरवाजा तोड़ा और देखा कि अंदर अमित पंखे के सहारे फंदे पर झूल रहे हैं। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुँची और तत्काल उन्हें फंदे से उतारकर कोरोनेशन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें वहां मृत घोषित कर दिया। मामले की पूछताछ पर पता चला कि वह काफी दिनों से परेशान लग रहे थे। ऐसे में माना जा रहा है कि कर्ज चलते उन्होंने फांसी लगाई होगी। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com