देहरादून में मिला दम्पत्ति का शव, 5 दिन का बच्चा मिला ऐसी हालत में

0
269
DEHRADUN COUPLE DEAD BODY

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:देहरादून से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है। यहां एक किराये के घर में एक दंपत्ति की सड़ी-गली लाश मिली। पुलिस को पांच दिन(DEHRADUN COUPLE DEAD BODY) का बच्चा भी इन दो लाशों के बीच में मिला है।

बता दें कि टर्नर रोड सी-13 पर एक किराये के कमरे में रह रहे दंपती के शव सड़ी गली अवस्था में बंद कमरे में मिले हैं। शवों के बीच में उनका पांच दिन का बच्चा बच गया, जो इलाज के लिए दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फॉरेंसिक टीम ने मृतकों(DEHRADUN COUPLE DEAD BODY)के शरीर की जांच करने पर चोट के कोई निशान नहीं पाए। पहली दृष्टि में ये मामला आत्महत्या का माना जा रहा है।

 

DEHRADUN COUPLE DEAD BODY:पुलिस कर रही है मामले की जांच

थानाध्यक्ष क्लेमेनटाउन शिशुपाल राणा ने बताया कि मंगलवार को उन्हें जानकारी मिली थी टर्नर रोड पर एक घर से धुआ निकल रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खोलने की कोशिश करने लगी। दरवाजा खोलने पर चारों ओर गंध आ रही थी और उनके नाक से खून बह रहा था इसके अलावा पूरा कमरा खून से सना हुआ था।

पुलिस टीम द्वारा जांच में पता चला कि काशिफ निवासी( DEHRADUN COUPLE DEAD BODY) चहलोली थाना नागल, जिला सहारनपुर,  पिछले चार महीने से टर्नर रोड सी-13 में स्थित, मकान मालिक सोहेल (उत्तरकाशी) के घर में अपनी पत्नी अनम के साथ रह रहा था। उसकी पत्नी पिछले शुक्रवार को डिलीवरी के बाद अस्पताल से घर लौटी थी।

पुलिस द्वारा फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया, जिसने दोनों शवों को चेक किया। उनके शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले है।

एक साल पहले हुई थी दूसरी शादी

थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया दंपती ने आत्महत्या की है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल भेजा गया है। जब उनके स्वजन को मौके पर बुलाया गया तो पता चला कि काशिफ की दूसरी शादी एक साल पहले हुई थी, उसकी पहली पत्नी से पांच साल का बच्चा है। नुसरत(मृतक की पहली पत्नी) ने बताया कि काशीफ दो तीन दिन से फोन नहीं उठा रहा था और फिर फोन स्विच ऑफ आने लगा। मंगलवार को वह स्वयं अपने पति से मिलने देहरादून(DEHRADUN COUPLE DEAD BODY) चली आई। टर्नर रोड पर अपने पति के कमरे में दोपहर में पहुंची, तो दरवाजे बंद थे। नुसरत ने फिर अपनी सास और देवर को बताया।

ये भी पढ़ें-

Uttarakhand Weather News

दून में टूटा 4 साल का रिकॉर्ड, तेजी से फैल रही भीषण गर्मी की लहर

काशिफ की पहली पत्नी नुसरत ने बताया कि 10 जून की रात को उनकी अंतिम बातचीत हुई थी। काशिफ ने कहा कि वह 11 जून को गांव आने वाला था। काशिफ ने एक व्यक्ति से पांच लाख रुपये उधार लिए थे,  जो वह वापस करने वाला था। उधार देने वाले ने 10 जून तक का  समय दिया था। इससे पहले भी  उस ने उधार लिया पैसा वापस करने के लिए दो बार समय मांगा था।