48 घंटो के भीतर सुलझा दिनदहाड़े हुई डकैती का मामला, 5 शातिर चोर भी गिरफ्तार

0
300
Dehradun City Crime

Uttarakhand Devbhoomi Desk: देहरादून पुलिस को फिर एक बार बड़ी सफलता हाथ लगी है। बता दें कि नेहरू कॉलोनी क्षेत्र (Dehradun City Crime) में स्कूल मालिक के घर दिनदहाड़े हुई डकैती के मामले का पुलिस ने 48 घंटो के भीतर खुलासा कर दिया। वहीं इस दौरान पुलिस ने डकैती डालने वाले पांच बदमाशों को भी मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही में पुलिस ने उन शातिर अभियुक्तों के पास से लूट किये गये माल को भी बरामद कर लिया है।

इस बात की जानकारी एसएसपी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने दी। उन्होने बताया कि पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो आरोपित मुजफ्फरनगर के तरफ भागते हुए दिखे। ऐसे में पुलिस अधीक्षक नगर सरिता डोभाल (Dehradun City Crime) के नेतृत्व में कुल 8 अलग-अलग टीमें गठित की गयी। और अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गये। ऐसे में पुलिस टीम आरोपित की तलाशी में जुट गई और अब जाकर यानि घटना के चौथे दिन आरोपित विपिन निवासी मुजफ्फरनगर उसके चार साथी विकास, सचिन, अंकित और विकास जायसवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Capture 51

Dehradun City Crime: शातिर चोरों ने ऐसे रची थी लूट की साजिश

पूछताछ के दौरान बदमाश विपिन (गैंग लीडर) ने बताया कि उसका चचेरा भाई गुड्डू, संदीप अग्रवाल के स्कूल सेंट ऐनी में काम करता है। गुड्डू से उसने स्कूल मालिक संदीप अग्रवाल के बारे में पूरी जानकारी जुटा ली और गुड्डू के घर जाकर लूट (Dehradun City Crime) की योजना बनाई।

विपिन ने बताया आजकल एडमिशन का सीजन है। इसलिए उन्हें शक था कि संदीप अग्रवाल के घर काफी रुपए होंगे। ऐसे में उसने अपने चार साथियों को बुलाकर उसके घर में डकैती की घटना को अंजाम दिया।

गौरतलब है कि दिनांक 11 अप्रैल 2023 को अज्ञात बदमाशों ने नेहरू कॉलोनी निवासी संदीप अग्रवाल के घर डकैती डाली थी। डकैती के वक्त घर में संदीप के माता-पिता, पत्नी और बेटी मौजूद थी। लेकिन बदमाशों ने चाकू और तमंचे की नोक पर संदीप के परिवार को बंधक बनाया और सोने के गहने व नकदी लूट ली और मौके से फरार हो गये। जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने सोने के कई जेवर और करीब 12 हजार की नगदी की लूट की है।

ये भी पढ़ें:
Roadways Bus Accident
रोडवेज बस हादसे में मृत्यु पर अब उत्तराखंड सरकार देगी इतना मुआवजा

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com