दीपिका पादुकोन कभी नहीं करेंगी हॉलीवुड में अब काम, एक विदेशी एक्टर की चुभ गयी ये बात

0
500
deepika padukone

Deepika Padukone ने हॉलीवुड ना लौटने की खाई कसम,इस चीज़ से हुईं परेशान- लोग बोले “दीदी का रोना चालू”

बॉलीवुड एक्ट्रेस Deepika Padukone सिर्फ अपनी एक्टिंग, बल्कि अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं। दीपिका ने यह मुकाम कड़ी मेहनत से पाया है और अपने फिल्मी सफर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। दीपिका एक बेहद सुलझी और प्रोफेशनल अदाकारा हैं,और हर किरदार इस तरह निभाती हैं जैसे वो किरदार उन्हीं के लिए बना हुआ है। दीपिका अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। वहीं दीपिका के फैंस भी उनकी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं।

Deepika Padukone ने हॉलीवुड को लेकर किया बड़ा खुलासा, हुईं Racial Stereotypes का शिकार

deepika padukone

Deepika Padukone जो कि दोनों ही जगह हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों जगह ही अच्छा काम किया है। अभी हाल में ही दीपिका ने हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने भारतीयों के लिए हॉलीवुड में हो रहे Racial Stereotypes के खिलाफ अपनी आवाज़ उठाई है और अपना खुद का अनुभव शेयर किया है। दीपिका ने साल 2017 में अभिनेता विन डीजल के ऑपोज़िट हॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म के बाद दीपिका बुलंदियों पर पहुँच गईं थी। हॉलीवुड में दीपिका ने अपने दमदार एक्टिंग का दम दिखाया और ग्लोबल एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गईं।

हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ी हिम्मत जुटाते हुए अपने हॉलीवुड के Racial Stereotype को लेकर अपना अनुभव शेयर किया। उन्होने बताया कि वहाँ कैसे लोग बाहरी देशों से आए कलाकारों के साथ व्यवहार करते हैं और उन्हें किस नजर से देखते हैं।

ये भी पढ़ें  अभिषेक बच्चन हुए नाराज-छोड़ा शो, अमिताभ बच्चन पर किए गए मज़ाक पर भड़क गए

Deepika Padukone ने इंटरव्यू में कही ये बड़ी बात, सुनकर फैंस हुए हैरान 
deepika padukone

Deepika Padukone ने इंटरव्यू में हॉलीवुड के Racial Stereotype का खुलासा करते हुए कहा “जब भी वे US जाती हैं, तब उन्हें कोई ना कोई ऐसी बात सुनने को मिल जाती है, जिसके बाद वो काफी दुखी हो जाती हैं।” दीपिका ने हॉलीवुड फिल्म ना करने की बड़ी वजह का भी खुलासा किया।

दीपिका कहती हैं-“हॉलीवुड की xxx-Return of Xander Cage करने के बाद दोबारा मैने कभी उस ओर मुड़कर नहीं देखा। मेरी पहचान के एक एक्टर हैं, जिनसे मैं वैनिटी फेयर पार्टी में मिली थी और उस समय उन्होने मुझसे कहा कि तुम अच्छी इंग्लिश बोल लेती हो। ये सुनकर मुझे थोड़ा अजीब लगा और इस बात का मतलब नहीं समझ आया। दीपिका ने कहा कि क्या उस एक्टर के दिमाग में ऐसी सोच थी कि हम इंग्लिश नहीं बोल पाते ?”इस प्रतिक्रिया के बाद से ही दीपिका को ट्रोल किया जाने लगा।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com