काँग्रेस के 2 विधायकों ने शराब पीकर चलती ट्रेन में महिला यात्री के साथ की छेड़छाड़

0
297
congress

Congress के 2 विधायकों पर चलती ट्रेन में महिला यात्री से छेड़छाड़ का लगा आरोप, महिला के पति के ट्वीट से मचा हड़कंप

मध्यप्रदेश के सागर से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां Congress के 2 माननीय विधायकों पर चलती ट्रेन में महिला के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगा है। दरअसल चलती ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में काँग्रेस के 2 विधायकों के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में एफ़आईआर दर्ज किया गया है। दोनों विधायकों पर शराब के नशे में धुत होकर छेड़खानी करने का आरोप लगा है।

विस्तार से बताते हुए सागर जीआरपी थाना प्रभारी प्रमोद अहिरवार ने बताया कि “रेवांचल एक्सप्रेस “में महिला यात्री रीवा से भोपाल जा रही थी। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि एक महिला यात्री के साथ कुछ लोग बदसलूकी कर रहे हैं। इसके तुरंत बाद जीआरपी की एक महिला अधिकारी और दो पुरुष अधिकारी सागर से ट्रेन में सवार हो गए और मामले की जाँच शुरू की।

Congress के दोनों विधायकों पर छेड़छाड़  की धाराओं में FIR दर्ज

congress

जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि यह घटना सागर से पहले की बताई जा रही है। उन्होने कहा कि हमारे  स्टाफ ने चलती ट्रेन में महिला की शिकायत सुनी और लिखित में पूरा घटनाक्रम को दर्ज किया। प्रमोद ने बताया कि शिकायत कॉपी के आधार पर विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा, सुनील सर्राफ़्फ़ के खिलाफ छेड़छाड़ की  धारा में एफ़आईआर दर्ज किया गया है और इस मामले में आगे की वैधानिक कारवाई होगी।

ये भी पढ़ें   घर में घुसकर युवती पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, शादीशुदा होते हुए भी बना रहा था दबाव

Congress के दोनों विधायकों पर शराब के नशे में होने का आरोप, महिला के पति ने की कारवाई की मांग

रेवांचल एक्सप्रेस में महिला यात्री से बदसलूकी के मामले में सतना से काँग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और कोतमा से विधायक सुनील सराफ़ पर कई आरोप लगे हैं, जिनमें यह भी आरोप है कि दोनों शराब के नशे में पूरी तरह धुत थे और इसी नशे की हालत में उन्होने महिला यात्री के साथ छेड़खानी की। इस मामले में सागर जीआरपी कारवाई कर रही है। इस मामले में महिला के पति ने भी ट्वीट करके रेल मंत्री और रेलवे के अधिकारियों से सख्त कारवाई की मांग की है। अब इस पूरे मामले में सियासत भी शुरू हो गयी है, हालांकि काँग्रेस के दोनों विधायक अपने को बेकसूर बता रहे हैं।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com