दर्दनाक हादसाः तेज रफ्तार टैंपो ट्रैवलर और ट्रक की भीषण भिडंत, 7 यात्रियों की मौत

0
301

टैंपो ट्रैवलर के परखच्चे उड़ गए, 9 घायल

अयोध्या जा रहे थे कर्नाटक के यात्री, बहराइच-लखीमपुरखीरी नेशनल हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा

बहराइच, ब्यूरो। आज रविवार सुबह यूपी के बहराइच जिले में एक भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है जबकि 9 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार बहराइच-लखीमपुरखीरी नेशनल हाईवे पर एक ट्रक और टैंपो ट्रैवलर की आमने-सामने से भिडंत हो गई। जानकारी के अनुसार हादसे में मृतक यात्री कर्नाटक के रहने वाले हैं। सभी लोग अयोध्या तीर्थटन के लिए आए थे। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी भीषण थी कि टैंपो ट्रैवलर के परखच्चे उड़ गए। आस-पास के लोगों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव किसी तरह निकाले और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे की सूचना मिलने के बाद जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान भी मौके पर पूरी टीम के साथ पहुंचे थे।

बता दें कि आज सुबह उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बड़ा भीषण और दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार बहराइच-लखीमपुर खीरी हाइवे पर ट्रक और टैंपो ट्रेवलर की आमने सामने की टक्कर हो गई इस सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 9 लोग घायल हो गए हैं ।

accident bairiach

मिली जानकारी के मुताबिक सभी यात्री कर्नाटक के रहने वाले हैं, जो टेंपो में अयोध्या दर्शन के लिए जा बताया जा रहे थे बहराइच-लखीमपुर मार्ग पर स्थित नैनिहा के पास टैंपो ट्रेवलर की ट्रक से भिड़ंत हो गई। भिड़ंत तेज होने के कारण टैंपो ट्रेवलर के परखच्चे उड़ गए मौके से सात शव को बाहर निकाला गया है पुलिस के मुताबिक घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मौके पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौजूद हैं।