Cyrus Mistry Accident: किसकी गलती से हुई साइरस मिस्त्री की मौत?

0
57
Cyrus Mistry Accident
Cyrus Mistry Accident

Cyrus Mistry Accident में किसका था हाथ?

National news desk: रविवार दोपहर करीबन 3 बजे एक ऐसा सड़क हादसा (Cyrus Mistry Accident) हुआ जिसमें देश ने अपने एक अच्छे बिजनस लीडर को खो दिया। ये बिजनस लीडर कोई और नही बल्की टाटा सन्स के पूर्व चेयरमैन थे, जिनका नाम था साइरस मिस्त्री। साइरस मिस्त्री की कल दोपहर 3 बजे मुंबई के पास एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

Cyrus Mistry Accident: एक्सीडेंट के समय कौन चला रहा था कार?

Cyrus Mistry Accident, अनाहिता पंडोले
Source: Social Media

दरअसल जिस कार में साइरस मिस्त्री सवार थे उसे वो खुद नही चला रहे थे बल्की उसे एक महिला चला रही थी, जिनका नाम है अनाहिता पंडोले। 55 वर्षीय अनाहिता पंडोले एक जानी मानी गाइनेकोलॉजिस्ट हैं जो मुंबई के बीच कैंड अस्पताल में बतौर सीनियर गाइनेकोलॉजिस्ट के पद पर कार्यरत हैं।

Cyrus Mistry Accident के दौरान कितने लोग थे कार में सवार?

Cyrus Mistry Accident
Souce: Social Media

इस कार एक्सीडेंट के दौरान कार में कुल 4 लोग सवार थे। साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) और जहांगीर पंडोले कार की पीछे की सीट पर बैठे थे, जबकी कार अनाहिता पंडोले चला रहीं थी और अनाहिता पंडोले के बगल में उनके पति डेरियस पंडोले बैठे थे। बता दें कि जहांगीर पंडोले डेरियस पंडोले के भाई थे। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि अनाहिता पंडोले और उनके पति ने सीट बैल्ट लगाया था जबकी साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) और जहांगीर पंडोले ने सीट बैल्ट नही लगाया था, जिसके चलते दोनों की ही एक्सीडेंट में मौत हो गई।

एक्सीडेंट कहा और कैसे हुआ?

Cyrus Mistry Accident रविवार की दोपहर लगभग 3 बजे मुंबई से 120 किलोमीटर की दूरी पर पालघर में हुआ। जिस समय ये एक्सीडेंट हुआ उस वक्त साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) अनाहिता पंडोले और उनकी फैमिली के साथ अहमदाबाद से मुंबई लौट रहे थे और इसी दौरान उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई जिसके बाद साइरस मिस्त्री की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि जिस दौरान ये एक्सीडेंट (Cyrus Mistry Accident) हुआ उस समय कार काफी तेज़ रफतार में थी। दरअसल एक चश्मदीद के मुताबिक अनाहिता पंडोले काफी स्पीड में थी और एक कार को रॉन्ग साइड से ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी और इसी दौरान उनका कार पर से संतुलन बिगड़ा और कार डिवाइडर से जा टकराई।

एक्सीडेंट में साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) की मौत कैसे हुई?

जिस समय एक्सीडेंट (Cyrus Mistry Accident) हुआ उस समय साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकी जहांगीर पंडोले को अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई, वहीं अनाहिता पंडोले और उनके पति डेरियस पंडोले को एक्सीडेंट (Cyrus Mistry Accident) के दौरान गंभीर चोटें आई जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए गुजरात के एक नीजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और फिलहाल दोनों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है, वहीं ये भी कहा जा रहा है की दोनों घायलों को आज मुंबई के अस्पताल में शिफ्ट किया जा सकता है।

Cyrus Mistry Accident
Source: Social Media

साइरस मिस्त्री की मौत का कारण उनके सिर पर लगी गंभीर चोट बताई जा रही है जबकी एक्सीडेंट (Cyrus Mistry Accident) के दौरान जहांगीर का बायां पेर फ्रैक्चर हो गया था और उनकी मौत भी सिर पर आई गंभीर चोट के कारण ही हुई है।

ये भी पढ़े: Nirmala Sitharaman in Telangana: मोदी की फोटो न लगने पर भड़की केंद्रीय वित्त मंत्री

Cyrus Mistry की मौत पर जताया फिल्मी जगत से लेकर राजनेताओं ने शोक

anupam kher tweet on cyrus mistry accident
Source: Twitter

सड़क दुर्घटना के दौरान हुई Cyrus Mistry की मौत पर फिल्मी जगत से लेकर राजनेताओं ने शोक व्यक्त किया है। Cyrus Mistry की मौत पर अनुपम खेर से शोक जताते हुए कहा, “सड़क दुर्घटना में #CyrusMistry के असामयिक निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। उसके परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाएँ! शांति!”

narendra modi tweet on cyrus mistry accident
Source: Twitter

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी Cyrus Mistry की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, “श्री साइरस मिस्त्री का असामयिक निधन स्तब्ध करने वाला है। वह एक होनहार व्यवसायी लीडर थे जो भारत की आर्थिक शक्ति में विश्वास रखते थे। उनका निधन वाणिज्य और उद्योग जगत के लिए एक बड़ी क्षति है। उसके परिवार तथा मित्रों के लिए संवेदनाएं। उनकी आत्मा को शांति मिले।”

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com